टॉप न्यूज़

बाइक सवारों को बचाने में बस पलटी दर्जनों गंभीर, बाइक सवार तीन की मौत

कटनी/ स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सलैया फाटक पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया । स्लीमनाबाद से ढीमरखेड़ा सिलौडी जा रही बस सलैया फाटक ग्राम के पहले अचानक चालक की लाफ़रवाही से अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे मोटर साइकिल सवार तीन युवक बस की चपेट में आ गए। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई | बस में सवार दर्जनों यात्री घायल हुए हैं ।  सूत्रों के अनुसार बस और बाइक दोनों ही तेज रफ्तार में थे जिसकी वजह से एकाएक संतुलन बिगड़ा और बस पलट गई। सड़क से निकल रहे राहगीरो ने घटना जानकारी स्लीमनाबाद पुलिस को दी। एसडीओपी अखिलेश गौर, एवं थाना प्रभारी अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे। जहां घायलों को उपचार के लिए एम्बुलेंस से स्लीमनाबाद अस्पताल भेजा गया। साथ ही मृतको के शव को कब्जे मैं लेते हुए पीएम के लिए  स्लीमनाबाद भेजा। थाना प्रभारी अखिलेश दाहिया ने बताया कि आंनद बस क्रमांक mp20 pa1243 स्लीमनाबाद से ढीमरखेड़ा जा रही थी एवं  मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक सलैया फाटक से स्लीमनाबाद आ रहे थे। तभी सलैया फाटक के पहले ये सड़क हादसा हुआ।

इनकी हुई  मौके पर मौत

इस दर्दनाक हादसे में मोटर साइकिल सवार चंद्रभान पिता संतोष वासुदेव उम्र 20 वर्ष, निकित पिता हुकुमचंद वासुदेव 20 वर्ष व वीरेंद्र पिता सीताराम वासुदेव 21 वर्ष निवासी सलैया फाटक की मौके पर ही मौत हो गई।

साथ ही बस में सवार दर्जनों लोग घायल हुए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को क्रेन की मदद से उठवाकर थाने पहुंचाई।

स्लीमनाबाद अस्पताल, घायलों का जाना हाल

घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र के जनप्रतिनिधि स्लीमनाबाद अस्पताल पहुँचे। जहां घायलों से स्वास्थ्य को लेकर हाल चाल जाना व ढाढस बधाया। वहीं घायलों का हाल जानने पहुंचे जनप्रतिनिधियों ने कहा कि जीवन बना रहे है इसके लिए घायलों को समुचित उपचार मिले इसके लिए आवश्कयता हो तो कटनी व जबलपुर भी रेफर किया जाए। घायलों के उपचार हम किसी भी प्रकार की कोई कमी नही आने देंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close