Jabalpurसिटी न्यूज़

पूर्व महिला सरपंच और पुत्रो की गुंडई, घर मे घुसकर हमला करने का आरोप

न्यूज़ इंवेस्टिगेशन
सिहोरा/ पोंडा गांव में गांव की पूर्व महिला सरपंच और उसके पुत्रों की गुंडई का मामला सिहोरा थाना पहुँचा, जिसमे महिला सरपंच शकुंतला पटेल और उसके पुत्रों पर पड़ोसी के घर मे घुसकर हमला करने का आरोप है। पीड़ितों का इलाज मेडिकल में चल रहा है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में लगी है।
ग्राम पोंडा निवासी अमित तिवारी ने बताया कि उसके मकान के पीछे राजू पटेल को मकान लगा हुआ है। राजू पटेल के मकान की दिवार कच्ची थी जो तीन चार दिन पहले अधिक बारिस होने से राजू पटेल के मकान की कच्ची दिवार गिर गई थी। दिवार गिरने से पानी का निकास बन्द हो गया था जिससे तिवारी परिवार के मकान में पानी आने लगा था तब अमित तिवारी ने राजू पटेल से बोला था की अपनी दिवाल की मिट्टी उठवा लो मेरे घर में पानी भर रहा है। तब राजू पटेल बोला ठीक है उठवालूगा ।
➡️मिट्टी न उठवाने की बात पर विवाद
बारिश में कच्ची दीवार गिरने से भर रहा था तिवारी परिवार के घर मे पानी जिसकी मिट्टी अलग करवाने की बात पर महिला सरपंच के पुत्र राजू पटेल मिट्टी नहीं उठवाया था जो दिनाक 04अगस्त को सुबह 09 बजे राजू पटेल ने अमित तिवारी से बोला नहीं उठवाऊंगा जो कुछ करना है कर लेना तब मैं अपने घर वापस आ गया था। आज दिनांक 06 अगस्त को रात्री 09 बजे अमित अपने घर के अंदर बैठ कर खाना खा रहा था तभी चंटू पटेल उसके घर के अंदर लाठी लेकर आया और तिवारी परिवार को गाली देते हुए बोले तू राजू पटेल से क्या बोल रहा था कहते हुए अभद्र गालिया देने लगा तब मैं चंटू पटेल को गालिया देने से मना किया तो चंटू पटेल ने लाठी से मारने लगा तभी विवेक तिवारी तथा आदर्श तिवारी, नरेन्द्र तिवारी , के साथ मारपीट होता देख साधना तिवारी बीच बचाव करने आई , तो विवेक तिवारी को चंटू पटेल लाठी से मारने लगा तथा मेरे चाचा के लडके आदर्श तिवारी को दीपू पटेल लाठी से मारने लगा, अमित तिवारी के चाचा नरेन्द तिवारी को सौरभ पटेल व सुरेन्द्र पटेल लाठी से मारने लगे और तब थोडी देर बाद पूर्व सरपंच सकुंतला बाई पटेल अपने पुत्रों के साथ आई और अमित की मां साधना तिवारी को हाथ मुक्कों से मारपीट की तथा धक्का दे कर गिरा दिए थे जिससे उन्हें चोट आई।
➡️पड़ोसियों ने किया बचाव
पीड़ितों के चिल्लाने की आवाज सुन कर मेरे बडे चाचा रविन्द्र तिवारी, बडे पिता के लड़के अमित तिवारी, पड़ोस के शील नाऊ तथा छोटू सेन आकर बीच बचाव किये है वहीं पूर्व महिला सरपंच और उसके बेटो द्वारा अभद्र गाली देते हुए कहा कि दोबारा मिट्टी अलग करने बोले तो जान से खत्म करने की बात बोल धमकाते हुए मोहल्ले से भगाने को कहते हुए भाग गये थे ।
➡️इनको आई गंभीर चोट
पूर्व महिला सरपंच और पुत्रो के द्वारा मारपीट करने से अमित तिवारी के बाये पैर की पिंडली एव पंजे की एडी पीठ में बाय तरफ चोट लगी है बडे भाई विवेक तिवारी के सिर मे सामने तरफ, बाये तरफ पीठ में चोट लगी तथा सिर से खून निकल रहा है मेरे चाचा नरेन्द तिवारी के बाये हाथ की गदेली तथा छिंगली तथा सिर में कान के पास चोट आई है तथा चाचा का लडका आदर्श तिवारी के दाहिने हाथ के कंधे सिर में चोट आई है तथा मेरी साधना तिवारी के दाहिने हाथ की भुजा मे मुदी चोट आई है। जबकि पीड़ित अपनी मां और भाई विवेक तिवारी, चाचा नरेन्द्र तिवारी, चाचा के लडके आदर्श तिवारी के साथ सिहोरा थाना में रिपोर्ट दर्ज की है।

1176      51

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close