देश

जबलपुर में नए क्षेत्र से कोरोना पाजिटिव निकले मां-बेटे..!

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में अब नए नए क्षेत्र से कोरोना संक्रमित मामले सामने आ रहे है, आज जबलपुर के गढ़ाफाटक क्षेत्र से एक महिला व उनक ा बेटा कोरोना पाजिटिव पाया गया है. मां-बेटे के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद यहां पर हड़कम्प मच गया है. जिसका एक कारण यह है कि गढ़ाफाटक घना इलाका है जिसके चलते लोगों में दहशत व्याप्त है.

जिला अस्पताल विक्टोरिया की ट्रू नेट स्क्रीनिंग से आज सोमवार को मिली जांच रिपोर्ट में गढ़ा फाटक जवाहरगंज वार्ड निवासी महिला उम्र 45 वर्ष व उनका बेटा उम्र 18 वर्ष पाजिटिव पाया गया है. मां-बेटे के पाजिटिव पाए जाने के बाद गढ़ाफाटक क्षेत्र में हड़कम्प मचा हुआ है, लोग क्षेत्र में संक्रमण फैलने के खतरे से दहशत में है. गौरतलब है कि शहर की घनी बस्तियों से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने से लोगों में दहशत व्याप्त है, इसके पहले पोलीपाथर, नुनहाई सराफा क्षेत्र से भी कोरोना के संक्रमण के मामले आ चुके है.

हालांकि मां-बेटे के पाजिटिव आने के बाद उनके परिजनों को भी क्वारेंटीन किया जाएगा, उनके भी सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजे जाएगें, ताकि संक्रमण का खतरा न हो. जबलपुर में अब तक 398 कोरोना पाजिटिव मामले सामने आ चुके है, जिसमें 312 स्वस्थ होकर अपने घरों को जा चुके है, वहीं अब एक्टिव केस 72 हो गए है. अधिकारियों की माने तो कोरोना संक्रमण के मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज भी किए जा रहे है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close