Jabalpurदेश

जबलपुरः RSS मुख्यालय में Corona की एंट्री, एक दर्जन स्वयंसेवक निकले कोरोना पॉजिटिव, दफ्तर सील

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित आरएसएस के राइट टाउन स्थित कार्यालय केशव कुटी में 14 आरएसएस के कार्यकर्ता कोरोना पाजिटिव पाए जाने से हड़कम्प मच गया है. भोपाल से आए इन स्वयं सेवकों के पाजिटिव पाए जाने के बाद इनकी कांटे्रक्ट हिस्ट्री निकालकर क्वारेंटीन किया जा रहा है. इसके अलावा देर रात आई रिपोर्ट में 6 कोरोना पाजिटिव और मिले है, जिसके चलते जबलपुर में कोरोना पाजिटिव की संख्या 779 हो गई है.

बताया जाता है कि जबलपुर में कोरोना पाजिटिव मामलों में एकाएक वृद्ध होने से हड़कम्प मचा हुआ है, शहर का शायद ही ऐसा कोई क्षेत्र हो जहां से कोरोना पाजिटिव न मिल रहे है, हर तरफ से कोरोना के मरीज निकल रहे है, इस बीच राइट टाउन स्थित आरएसएस के केशव कुटी स्थित कार्यालय से भी कोरोना के 14 पाजिटिव मामले सामने आए है, चर्चा में यह बात सामने आई है कि एक युवक भोपाल से जबलपुर आया था, जिसके संपर्क में आने के कारण 14 लोग कोरोना की चपेट में आ गए, आरएसएस के कार्यकर्ताओं के कोरोना संक्रमित होने की खबर से शहर में हड़कम्प मच गया है, यहां पर स्थानीय आरएसएस के कार्यकर्ताओं का भी आना जाना लगा रहता है, जिसके चलते वे भी संदिग्ध हो गए है, हालांकि 14 कार्यकर्ताओं को आइसोलेशन में रखकर इलाज शुरु कर दिया गया है, वहीं उनके संपर्क में आए आरएसएस के कार्यकर्ताओं को भी क्वारेंटीन कर सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजे जा रहे है, ताकि कोरोना की चैन को तोड़ा जा सके.

गौरतलब है कि जबलपुर में देर रात 6 लोगों की रिपोर्ट भी पाजिटिव आने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या 779 हो गई है. शनिवार को देर रात आई रिपोर्ट में 6 पाजिटिव मिले है, जिसमें गली नम्बर 15 सदर निवासी पूर्व में पॉजिटिव आये व्यक्ति के सम्पर्क में आया 55 वर्ष का पुरुष, पॉजिटिव आई महिला के सम्पर्क में आये और मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती विजय नगर निवासी 93 वर्ष की महिला और 62 वर्ष का पुरुष, पूर्व में संक्रमित मिले व्यक्ति के सम्पर्क में आई रज्जू गुरु का अखाड़ा दीक्षितपुरा निवासी 25 वर्ष की महिला, कजरवारा पुरानी बस्ती निवासी 74 वर्ष का पुरुष तथा सनातन धर्म मन्दिर मदन महल निवासी 65 वर्ष का पुरुष शामिल है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close