देश

जम्मू: अपहृत जवान शाकिर मंजूर के बाग़ में मिले कपड़े, सेना ने आरम्भ किया तलाशी अभियान

जम्मू: देश के राज्य जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्दो द्वारा कई हमले किये जाते है. वही इस बीच राज्य के लाइट इंफेंट्री के अपहृत सैनिक शाकिर मंजूर के कपड़े शोपियां में एक बाग में प्राप्त हुए हैं. केस की जानकारी होते ही सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान आरम्भ किया है. बड़े पैमाने पर आरम्भ किए गए, इस तलाशी अभियान में क्षेत्र की हर जगह पर खोजबीन की जा रही है.

बता दें कि बकरीद पर घर आए सेना के जवान का दहशतगर्दो ने रविवार देर शाम किडनैप कर लिया था. शाकिर मंजूर 162 टीए में दक्षिणी कश्मीर के बालापुर में 12 सेक्टर हेडक्वार्टर में तैनात था. रविवार देर शाम दहशतगर्द क्षेत्र के रामभामा क्षेत्र में उसके घर पहुंच गए. जबरदस्ती घर में घुसकर उसका किडनैप कर लिया था. वही जवान को अपने साथ ले जाते वक़्त दहशतगर्दो ने बाहर खड़ी उसकी कार में आग लगा दी. वहीं शुक्रवार प्रातः शोपियां में एक बाग में जवान की एक टी-शर्ट तथा अन्य सामान प्राप्त हुआ. इसके पश्चात् क्षेत्र की घेराबंदी कर स्निफर डॉग्स की सहायता से तलाशी अभियान आरम्भ किया गया है.

वही दूसरी ओर जम्मू जिले में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वीरवार को 51 और लोग संक्रमित पाए गए हैं. इनमें से 21 लोग तो यात्री हैं लेकिन 30 मामलों का कोई यात्रा इतिहास नहीं है. जीएमसी अस्पताल जम्मू में उपचाराधीन लोअर रूप नगर और जुलाका मोहल्ला के रहने वाले दो कोरोना मरीजों की मौत हो गई है. इनकी आयु क्रमश: 43 और 44 साल की थी. जम्मू जिले में 23 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. संक्रमितों के नए मामलों से जम्मू जिले का आंकड़ा 1412 पहुंच गया है. इनमें 935 यात्री और 477 अन्य वर्ग से मिले हैं. कश्मीर के गांदरबल जिले में 603, बांदीपोरा में 914, कुपवाड़ा में 1181 मामले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close