Uncategorized

बॉलीवुड स्टार्स की पोस्ट पर भड़की कंगना रनौत, जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर कर रहे थे विरोध

जॉर्ड फ्लॉयड की मौत पर अमेरिका में लगातार प्रदर्शन हो रहा है. इतना ही नहीं बल्कि दुनियाभर में भी इस घटना को लेकर लोग आवाज उठा रहे हैं. अश्वेत नागरिकों के साथ होने वाले व्यवहार को खत्म करने की मांग हो रही है.

भारत में भी फिल्म इंडस्ट्री से कई स्टार्स इसके खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए आवाज उठा रहे हैं. जिसको लेकर अब कंगना रनौत ने बॉलीवुड स्टार्स से पूछा है कि अपने ही देश में साधुओं की हत्या पर वो क्यों नहीं कुछ बोलते?

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज बीते दिनों सोशल मीडिया के जरिए अमेरिका में चल रहे आंदोलन का सपोर्ट कर रहे हैं.अमेरिका में चल रहे आंदोलन को समर्थन दिया था. हालांकि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उनके इस रवैये पर सवाल उठाया है.

एक वेबसाइट के मुताबिक कंगना ने कहा, ‘ दो हफ्ते पहले एक साधू की मॉब लिंचिंह हुई थी, लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा. ये सब महाराष्ट्र में हुआ जहां ज्यादातर सेलिब्रिटीज रहते हैं.’उन्होंने कहा कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी सिर्फ बहती गंगा में हाथ धो लेते हैं ताकि उन्हें दो मिनट का फेम हासिल हो जाएं.

कंगना ने साथ ही कड़ा हमला करते हुए कहा कि इंडस्ट्री के लोगों में आजादी से पहले की गुलामी भरी पड़ी है, इसलिए सफेद लोगों की चलाई मुहिम का हिस्सा बनना पसंद करते हैं. दरअसल महाराष्ट्र में बीते 2 महीनों में साधुओं की हत्याओं की दो घटनाएं हुई थीं, जिन पर काफी बवाल मचा था. पहले पालघर में कुछ लोगों की भीड़ ने एक साधु की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, जबकि पिछले महीने ही नांदेड़ में भी एक साधु की पीटकर हत्या कर दी गई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close