Uncategorized

बहुमुखी विकास के पथ पर जबलपुर को अग्रणी बनाने मैं संकल्पित हूँ: जगतबहादुर सिंह अन्नू

पश्चिम क्षेत्र विधायक तरुण भनोत और वार्ड पार्षद प्रत्याशियों के अलावा भारी जनसैलाब के साथ चार वार्डों में की सघन पदयात्रा

जबलपुर– नगर निगम चुनावी संग्राम में कांग्रेस के युवा महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू जनता से जीत का आशीर्वाद मांगने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे। जनसम्पर्क के पहले ही दिन से हर रोज़ नगर के विभिन्न इलाकों में पैदल घूमकर वे जनता से आव्हान कर रहे हैं कि जबलपुर को सुंदर और सुविकसित शहर बनाने के लिए इस बार उन्हें ही महापौर चुनें। सोमवार की सुबह से चिलचिलाती धूप और उमस भरी गर्मी भी कांग्रेस प्रत्याशी जगतबहादुर सिंह अन्नू के हौसले पस्त नहीं कर सकी। पश्चिम क्षेत्र विधायक तरुण भनोत, कांग्रेस नेता गौरव भनोत के अलावा वार्ड के पार्षद प्रयाशियों एवं भारी जनसमर्थको के साथ कांग्रेस महापौर प्रत्याशी जगतबहादुर सिंह अन्नू ने पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के गढ़ा वार्ड, इंदिरा गांधी वार्ड, वीर सावरकर वार्ड, रानी दुर्गावती वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में पदयात्रा कर मतदाताओं से जीत का आशीर्वाद मांगा और वादा किया कि वे अपनी जीत को सुंदर, सुविकसित, सुविधायुक्त शहर के रूप में जबलपुरवासियों की जीत साबित करके ही दम लेंगे। उनोने कहा कि जनता मुझ पर जो विश्वास दिखा रही है उस विश्वास को वे कभी टूटने नहीं देंगे। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के चार वार्डो में की गई पदयात्रा के दौरान कांग्रेस के वार्ड पार्षद प्रत्याशी महेश पटेल, निधि शुक्ला, ज्योत्स्ना राठौर और शेखर सोनी सहित नगर कांग्रेस कमेटी के पदधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थकगण बड़ी संख्या में कांग्रेस महापौर प्रत्याशी जगतबहादुर सिंह अन्नू के साथ रहे।

◆ पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब
महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू द्वारा द्वारा की जा रही नगर पदयात्रा में समर्थकों और आम नागरिकों का भारी जनसैलाब उमड़ रहा है। पदयात्रा के दौरान अन्नू जहां भी जा रहे हैं वहां उन्हें लेकर जनता में खासा उत्साह साफ नजर आ रहा है। यही वजह है कि जगह जगह कांग्रेस प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू को रोक कर लोग उनका अभिनंदन कर रहे हैं और जीत का पक्का भरोसा दिला रहे हैं। जगत बहादुर सिंह अन्नू भी सभी से यही वादा कर रहे हैं कि वे जनता के विश्वास और जबलपुर के चहुमुखी विकास की आशा को कभी खंडित नहीं होने देंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close