मध्यप्रदेशसिटी न्यूज़

पार्षद के कहने पर नगर पालिका ने मुरम की जगह बिछा दी धूल, चलना मुश्किल

न्यूज़ इन्वेस्टिगेशन
सिहोरा– कॉलोनी की रोड पहले ही उबड़ खाबड़ थी जिसकी शिकायत करने पर नगर पालिका या पहले पालीवाल कालोनी वार्ड 12 की पार्षद के पार्षद समय समय पर मुरम बगैरह डलवा देते थे। लेकिन इस बार तो पार्षद महोदया ने वादा किया था कि जल्द ही कलोनी की रोड और नाली बना दी जाएगी लेकिन पक्की रोड तो दूर की बात यहां पर मरम्मत के नाम पर कच्ची पीली मिट्टी की धूल को डलवा दिया गया है जिससे लोगों का पैदल चलना तक मुसीबत बन गया है।
सिहोरा खितौला के बीच स्थित वार्ड 12 की पालीवाल कलोनी जो नगर की तेजी से डेवलप होती कलोनी है जिसकी दुर्दशा देख कर ही समझ आ जाती है कि यहां जनप्रतिनिधियों के द्वारा सिर्फ आश्वासन ही दिया जाता है और काम के नाम पर कुछ नही होता है। कलोनी की एक मुख्य रास्ते मे कीचड़ ही कीचड़ देखने को मिलेगा तो दूसरी सड़क पर जो स्कूल के पास से गई है उसमें इस बार मरम्मत के नाम पर पीली मिट्टी की एक फ़ीट मोटी धूल को बिछा दिया गया है जिससे यहां पर लोगों का घरों के बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। कलोनी के लोगों ने बताया कि चुनाव के समय बोला गया था हमे जिताइये हम कलोनी की सड़क और नाली का निर्माण करायेगें लेकिन सुबिधा के नाम लोंगो को कीचड़ और भारी धूल का सामना करना पड़ रहा है।
👉🏽गृहस्थी का समान हो रहा खराब
कलोनी के निवासी छोटे बर्मन ने बताया कि कई बार पार्षद और नगर पालिका में भी शिकायत की लेकिन ध्यान देते हैं जबकि डाली गई धूल से घरों में रात भर में मोटी परत जम जाती है और घरों में रखे कीमती समान भी धूल की वजह से गन्दे होकर खराब हो रहे हैं धूल इतनी ज्यादा है कि रास्ते मे पैदल भी नही चल सकते हैं जिससे पूरी कलोनी के लोग परेशान हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close