अपराधटॉप न्यूज़

सिहोरा- घर मे घुसकर देर शाम परिवार पर जानलेवा हमला तीन गंभीर

◆ NEWS INVESTIGATION / न्यूज़ इन्वेस्टिगेशन

पौड़ी खुर्द अतरिया में उस समय हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई जब अज्ञात हमलावरों ने एक परिवार के घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला कर तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पूरे ग्राम में सनसनी का माहौल निर्मित हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिहोरा एसडीओपी पारुल शर्मा एवं। गोसलपुर थाना प्रभारी अनिल मिश्रा दलबल मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर घायलों स्थिति गंभीर बताई जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सूर्यकांत शर्मा भी अस्पताल पहुंचे, जहां पर इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली जा रही है।
जबकि घटना के संबंध में पुलिस ने जानकारी में बताया कि पौड़ी खुर्द अतरिया ग्राम में सोमवार रात साढे आठ बजे के लगभग अज्ञात हमलावर फैक्टरी से रिटायर्ट किशन कुमार ठाकुर (62) के घर पहुंचे। नीचे के कमरे में किशन की पत्नी सिया बाई ठाकुर (56) और बहू कुसुम बाई ठाकुर (26) थीं। हमलावरों ने सिया बाई और कुसुम के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में दोनों के सिर से खून की धार फूट पडी और दोनों मौके पर बेहोश हो गईं। हमलावर ऊपर वाले कमरे में पहुंचे, जहां किशन ठाकुर बैठे थे। हमलावारों ने उनके सिर पर तीन से चार वार किए। खून से लथपथ किशन वहीं गिर गए।

👉पिछले दरवाजे से खेतों के रास्ते भागे

हमला करने के बाद आरोपी घर के पिछले वाले हिस्से से खेत के रास्ते फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल इलाज के लिए जबलपुर भेजा। निजी अस्पताल में भर्ती तीनांे घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

👉हमले का कारण है अज्ञात,

परिवार के तीन सदस्यों पर हुए हमले का कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है। गोसलपुर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि ठाकुर परिवार से किसी से रंजिश नहीं थी। इसके बावजूद यह प्राणघातक हमला किसने और क्यों किया, पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

👉इनका कहना

पोंडी खुर्द गांव में अज्ञात हमलावरों ने घर मंे घुसकर परिवार के तीन लोगांे पर धारदार हथियार से हमला किया है। तीनों घायलों का जबलपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अज्ञात हमलवारों के खिलाफ 307 का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पारूल शर्मा, एसडीओपी सिहोरा

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close