देश

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में दिक्कत, कोरोना टेस्ट भी हुआ

नई दिल्ली : दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई है. मंगलवार को उन्हें दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सत्येंद्र जैन को सांस लेने में तकलीफ थी, जो कि कोरोना वायरस के लक्षणों में शामिल है.

सत्येंद्र जैन का कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया गया है, उनके टेस्ट की रिपोर्ट जल्द ही सामने आएगी. अभी अस्पताल में उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है.

सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर अपने एडमिट होने की जानकारी भी दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि तेज बुखार और सांस लेने में आ रही दिक्कत के बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. मैं आपको ताजा जानकारी देता रहूंगा.

गौरतलब है कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन लगातार बैठकों में हिस्सा ले रहे थे. बीते दिनों भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ लगातार कई बैठकें कीं, तब सत्येंद्र जैन बतौर स्वास्थ्य मंत्री उस बैठक में मौजूद थे.

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ था, तब उन्हें बुखार जैसी परेशानी हुई थी. जिसके बाद कोरोना वायरस टेस्ट हुआ, हालांकि उनका रिजल्ट नेगेटिव आया था. अरविंद केजरीवाल दो दिन के आराम के बाद फिर काम पर लग गए थे.

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और स्थिति बेकाबू होती दिख रही है. मंगलवार सुबह तक के आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली में अबतक कोरोना वायरस के कुल 42829 मामले हैं, जबकि अबतक 1400 लोगों की मौत हो चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close