अपराध

अतिथि शिक्षक और ससुर को हाइवा ने पीछे से कुचला, साला घायल

न्यूज़ इन्वेस्टिगेशन

सिहोरा/ संक्रांति के दिन मृतक सुरेश अपने साले और ससुर को बाइक में लेकर मझगवां लोहा खरीदने जा रहा था तभी रास्ते मे सड़क हादसे में ससुर और दामाद की मौत हो गयी जबकि साला सड़क किनारे गिरने से बच गया जिसने पुलिस को बताया कि वह अपनी मोटरसाईकल एचएफ डीलक्स क्र. MP-20-NN-8521 से अपने जीजा सुरेश पटैल एवं अपने ससुर जयकुमार पटैल के साथ ग्राम करही से तकरीबन 12/30 बजे मझगवां लोहा लेने के लिये निकले थे। मोटरसाईकल को मृतक सुरेश पटैल चला रहे करीब एक से डेढ़ बजे के बीच ग्राम खिरहनी कला के पहले हिरन नदी के पुल पर बीच में पहुंचे ही थे और अपने साईड में चल रहे थे कि पीछे से एक हाईवा क्र. MP-20-HB-8763 को उसका चालक तेज रफ्तार व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए लाया और मोटरसाईकल को पीछे से जोरदार टक्कर मारकर एक्सीडेंट कर दिया जिससे मौके पर मोटरसाईकल सहित तीनो गिर गये और जिसमे मृतक का साला रोड के बाहर साईड में जा गिरा जबकि सुरेश पटैल तथा जयकुमार दोनो हाईवा के सामने के चके के नीचे आ गये मेरे जीजा सुरेश पटैल और जयकुमार के सिर के ऊपर से हाईवा के सामने का चका चढ़ गया दोनो की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। मृतक सुरेश पटेल उमरियापान संकुल के करौंदी मिडिल स्कूल में अतिथि शिक्षक था।

हाईवा क्र. MP-20-HB-8763 का चालक एक्सीडेंट करके वहां से अपने हाईवा को लेकर भाग गया । जबकि घटनास्थल के पास मृतक के ही गांव का कृष्णकुमार पटैल और रोड से निकलने वाले राहगीरों ने देखा और उनमें से किसी ने 108 एम्बूलेंस और 100 नंबर पुलिस को फोन लगाया।
वही एम्बूलेंस से दोनो मृतको को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मझगवां लेकर पहुंचे थे लेकिन दोनों की मृत्यु हो चुकी थी। 108 एम्बूलेस वाले ने ही बताया कि दोनो की मृत्यु हो गयी है। बेलगाम हाईवा क्र. MP-20-HB-8763 के चालक ने हाईवा को तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक चलाते लाकर पीछे से मोटरसाईकल को टक्कर मारकर एक्सीडेंट कर दिया इस एक्सीडेंट में दमाद सुरेश पटैल एवं ससुर दोनो की मृत्यु हो गयी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close