अपराधटॉप न्यूज़

जबलपुर- मेखला रिसोर्ट में हुए चर्चित हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने  राजस्थान से किया गिरफ्तार

जबलपुर – तिलवारा स्थित मेखला रिसोर्ट के चर्चित हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलिस को चकमा देने के बाद आख़िरकार पकड़ा गया | पुलिस द्वारा हत्यारे आशिक को राजस्थान के अजमेर के पास सिरोही में पकड़ा है | आरोपी ने 10 दिन में 4 हजार किलोमीटर सफर तय किया। आरोपी एक शातिर चोर है। उस पर महाराष्ट्र में चोरी के 37 मामले दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शिल्पा का दूसरे मर्दों से बात करना उसे पसंद नहीं था, इसीलिए प्लान बनाकर उसकी हत्या कर दी। आपको बता दें कि 8 नवंबर की दोपहर शिल्पा का शव जबलपुर के मेखला रिसॉर्ट के कमरा नंबर 5 में रजाई में लिपटा हुआ मिला था। तब से ही पुलिस अभिजीत की तलाश कर रही थी। शिल्पा मेखला रिसॉर्ट में 6 नवंबर को अभिजीत के साथ पहुंची थी। 7 नवंबर की शाम अभिजीत पाटीदार रिसोर्ट से चला गया था। शिल्पा रूम से बाहर नहीं निकली थी। युवती का शव कमरे में पलंग पर रजाई में लिपटा मिला था। रजाई हटाते ही उसकी मौत का पता चला। आरोपी युवक ने इसी कमरे में उसका वीडियो बनाया था। जिसमें उसने कहा था- बेवफाई नहीं करने का।

आपको बता दें कि आरोपी ने युवती की हत्या करने के बाद इंस्टाग्राम पर आकर वीडियो वायरल कर दिया और उसके बाद कई बार ऑनलाइन आकर अपने गुनाह को कबूल किया । पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी के द्वारा अपनी आधार आई.डी अभिजीत पाटीदार और म्रतक लडकी की आधार आई.डी राखी शर्मा के नाम से दी गई थी |  सोशल मीडिया पर आरोपी युवक के अलावा अन्य लड़कों के साथ भी शिल्पा के फोटो मिले हैं। शिल्पा भोखा देवरी गांव की रहने वाली थी। वह 3 साल से जबलपुर के गोरखपुर इलाके में किराए का कमरा लेकर रह रही थी। उसके परिजनों का कहना है कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करके अपना खर्चा उठाती थी। गांव बहुत कम जाती थी। वह आखिरी बार इस दिवाली पर गांव गई थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी अभिजीत की लोकेशन 17 नवंबर की सुबह 8 बजे राजस्थान के अजमेर में मिली थी। उसने यहां ATM से 20 हजार रुपए निकाले थे। इस पर जब राजस्थान पुलिस की मदद से आरोपी को ट्रेस किया गया, तो उसके शहर से बाहर जाने वाली बस में बैठने का पता चला। इस पर अजमेर-स्वरूपागंज में पुलिस चेकपोस्ट बनाकर बसों को रुकवाकर चेकिंग शुरू की गई। इसी चेकिंग के दौरान शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close