देश

जबलपुर में कोरोना विस्फोट, 9 पाजिटिव मिले

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में अब अन्य शहरों की तरह कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है, बीती देर रात से आज बुधवार की दोपहर तक निजी अस्पताल के सुपरवाईजर सहित 6 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है. निजी अस्पताल का एक कर्मचारी पहले भी कोरोना पाजिटिव पाया जा चुका है.

स्वास्थ्य अधिकारियों की माने तो मेडिकल अस्पताल व आईसीएमआर से देर रात मिली सेम्पल की जांच में 6 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए है, जिसमें ट्रिपल आईटी डुमना रोड में रहने वाले एक ही परिवार के चार सदस्य है, जिसमें 52 वर्षीय व्यक्ति, उनकी 26 साल की बेटी, इसके अलावा परिवार के दो सदस्य और है. 52 वर्षीय पिता 9 जून को टे्रन से मुम्बई गए थे, जहां से वे अपनी बेटी को लेकर 16 जून को जबलपुर अपने घर पहुंचे. इसके बाद उनकी जांच कराई तो चारों पाजिटिव पाए गए.

इसी तरह भडपुरा संजय नगर अधारताल निवासी  23 वर्षीय युवक भी संक्रमित पाया गया है, युवक की मां 20 जून को कोरोना पाजिटिव मिली थी, जिनकी कोरोना से मौत हो गई है. इसके अलावा मेडिकल के वायरोलॉजी लैव से इंदिरा हाईस्कूल के पास माढ़ोताल निवासी 28 वर्षीय युवती की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव पाई गई है.

गौरतलब है कि मुम्बई में रहने वाली युवती को स्टेट पोर्टल पर जबलपुर में मिले कोरोना पाजिटिव मरीजों में शामिल नहीं किया गया है. वहीं आज बुधवार को दोपहर में मेडिकल कालेज के वायरोलॉजी लैब से मिली जांच रिपोर्ट व विक्टोरिया अस्पताल की ट्रू नेट स्क्रीनिंग टेस्ट रिपोर्ट में दो व्यक्ति कोरोना पाजिटिव पाए गए है, जिसमें एक युवक निवासी आनंदकुंज गढ़ा है जो आगा चौक स्थित निजी अस्पताल का सुपरवाईजर है. दूसरा नालंदा बिहार कालोनी कचनार सिटी विजय नगर निवासी 74 वर्षीय वृद्ध है. इसी तरह आईटीआई माढ़ोताल क्षेत्र में रहने वाली 55 वर्षीय महिला भी कोरोना संक्रमित पाई गई है, महिला इसी क्षेत्र में मिले संक्रमितों के संपर्क में आने वालों में से है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close