Jabalpurदेश

जबलपुर में 14 कोरोना पाजिटिव मिले, संक्रमितों की संख्या 556

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में रविवार को कोरोना के 14 पाजिटिव मामले सामने आए है, जिसके चलते संक्रमितों की संख्या 556 हो गई है, जिसमें 399 स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए गए है, वहीं 14 की मौत हो चुकी है.

बताया जाता है कि जिला अस्पताल विक्टोरिया की ट्रू नेट स्क्रीनिंग लैब से आज रविवार को दोपहर मिली सेम्पल जांच रिपोर्ट में सात कोरोना पाजिटिव मामले सामने आए है, जिसमें होटल गुलजार में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने वाला शांति नगर दमोहनाका का 24 वर्षीय युवक, रांझी गुरुद्वारा के पास रहने वाली 76 वर्ष की महिला एवं शादी समारोह में शामिल होने के बाद संक्रमित पाये गये व्यक्ति के सम्पर्क में आया महावीर कम्पाउंड सदर निवासी 26 वर्षीय युवक शामिल है.

इन तीन के अलावा छोटी ओमती मदनमोहन मालवीय वार्ड के रहने वाले पूर्व संक्रमित के सम्पर्क में रहे 19 एवं 24 वर्ष  के युवक, ब्रजमोहन नगर रामपुर निवासी 28 साल का व्यक्ति तथा खेरमाई मन्दिर के गेट नम्बर दो निवासी छह साल की बच्ची को कोरोना संक्रमित पाया गया है. इस बच्ची के परिवार के कुछ सदस्यों को पूर्व में संक्रमित पाया जा चुका है. इसके पहले आईसीएमआर लैब से मिली सेम्पल की रिपोर्ट में मिलेट्री हास्पिटल में कार्यरत 7 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाया गया है, ये सभी लोग हास्पिटल केम्पस में ही रहते है. ये भी लोग पूर्व में पाजिटिव मिले कोरोना संक्रमित कोविड वार्ड के एक्स-रे टेक्निशियन के संपर्क में रहे.

पाजिटिव पाए गए स्वास्थ्य कर्मियों में एक महिला शामिल है. गौरतलब है कि छोटी ओमती क्षेत्र में संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, जिसे देखते हुए क्षेत्र को कंटेनमेंट घोषित किया गया है, इसके बाद भी लोगों की आवाजाही बनी हुई है, इसी तरह खेरमाई क्षेत्र में भी संक्रमण फैलने के बाद भी लोगों द्वारा की जा रही लापरवाही के चलते संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ता ही जा रही है. इसके अलावा ब्रजमोहन नगर रामपुर में कोरोना पाजिटिव का मामला सामने आने के बाद लोगों में दहशत व्याप्त है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close