Jabalpurदेश

जबलपुर में कोरोना अनकंट्रोल, अब तक 651

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में अब कोरोना अनकंट्रोल होता जा रहा है, जिसके चलते पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती की जा रही है, आज बुधवार को सेम्पल जांच में दस पाजिटिव मामले और आए है, जिसके चलते अब तक जबलपुर में कोरोना 651 पाजिटिव मामले सामने आ चुके है,  जिसमें 424 स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किए जा चुके है, 16 की मौत हो गई है. वहीं  एक्टिव मामले 211 है.

बताया जाता है कि जबलपुर में पिछले दिनों आयोजित महानद्दा स्थित गुलजार होटल में आयोजित शादी समारोह में शासन की गाइड लाइन की अनदेखी कर मेहमानों का बुलाया गया, जिसमें हुई भीड़ के चलते  करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए, इसके बाद से संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, आज आई सेम्पल की रिपोर्ट में कोरोना के दस पाजिटिव मामले सामने आए है जिसके चलते अब यह संख्या 651 हो गई है.

एक ही परिवार के 6 सदस्य पाजिटिव-

निजी पैथोलॉजी लैब सुप्राटेक से आज बुधवार की दोपहर प्राप्त हुई जाँच रिपोर्ट्स में पटेरिया जी का बड़ा सराफा बाजार नुनहाई निवासी परिवार के छह सदस्य मिले. सदस्यों में 62 वर्षीय वृद्ध, महिला उम्र 55वर्ष, महिला 30वर्ष, 4 व 2 वर्ष के बालक और छह साल की बालिका में कोरोना के लक्षण पाये गये है. इस परिवार के ये सदस्य क्षेत्र में मिले पॉजिटिव व्यक्ति के सम्पर्क में  रहे हैं .

जीआरपी टीआई के परिवार के 4 सदस्य-

इसी तरह बुधवार को ही एपीआर कालोनी कटंगा निवासी पूर्व में संक्रमित मिले जीआरपी थाना प्रभारी के परिवार के चार सदस्य शामिल हैं . वहीं एपीआर कॉलोनी कटंगा निवासी परिवार के कोरोना पॉजिटिव मिले सदस्यों में 48 वर्ष की महिलाएं, 24 और 25 वर्ष की युवती एवं 21 वर्ष का युवक शामिल है .

मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव सहित 15 पाजिटिव मिले-

मेडिकल के वायरोलॉजी लैब से मंगलवार कोमिली जांच रिपोर्ट्स में 15 व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है . नये कोरोना पॉजिटिव में साईं मन्दिर आदर्श नगर नर्बदा रोड  निवासी पूर्व में संक्रमित मिले व्यक्ति के यहां बच्चों की देखभाल करने वाली 20 साल की युवती, शिव मन्दिर के पीछे रद्दी चौकी निवासी पेंटिंग का कार्य करने वाला 25 वर्ष का युवक, पूर्व में संक्रमित मिले व्यक्ति के सम्पर्क में आया एमआईजी-बी धन्वन्तरि नगर निवासी 55 वर्ष का पुरुष, अमर नगर रांझी निवासी  रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती  असिस्टेंट लोको पायलट उम्र 41वर्ष,   काकरदेही मझौली निवासी 30 और 35 वर्ष के पुरुष एवं 32 वर्ष की महिला ए प्रेम मंदिर राइट टाउन निवासी पूर्व में मिले संक्रमित व्यक्तियों के सम्पर्क में आई 27 वर्षीय युवतीए एस ए एफ राँझी में ऑफिसर्स मेस में पदस्थ 46 साल हेड कांस्टेबल एवं यहीं पर पदस्थ  46 वर्ष  का ही कांस्टेबल ए गुप्तेश्वर हाथिताल निवासी केएलएम फार्मा का मेडीकल रिप्रेजेंटेटिव उम्र 29 एवं शहपुरा विकासखंड के मगरमुहा निवासी 3 वर्ष की बच्ची शामिल है . इनके अलावा 29 वर्ष का युवकए 66 वर्षीय वृद्धा एवं 65 वर्ष का एक वृद्ध भी आज शाम तक मिले 15 कोरोना पॉजिटिव में शामिल है .

12 पाजिटिव मिले-

मंगलवार की रात मिली जांच रिपोर्ट्स में बारह और लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है . नये कोरोना मरीजों में पूर्व में संक्रमित मिले पुलिस इंस्पेक्टर के सम्पर्क में आया संजीव नगर गढ़ा निवासी स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल शारदा चौक का चिकित्सकए पटेरिया जी का बाडा निवासी पूर्व में संक्रमित मिले व्यक्ति के सम्पर्क में रहीं 60 वर्ष की महिला, रांझी गुरुद्वारा के पीछे रहने वाले एक ही परिवार के चार सदस्य 50 व 56 साल की महिला एवं 53 साल का पुरुष और 21 साल की युवती, बड़ी ओमती भरतीपुर निवासी 44 साल का पुरूष और 34 वर्ष की महिला, एस ए एफ की क्यू आरएफ बैरक में पदस्थ ड्राइवर उम्र 38 वर्षए एसएएफ की क्यूआरएफ बैरक में सफाई कर्मी उम्र 23 वर्ष तथा कटंगा निवासी 44 और 34 वर्ष के पुरूष शामिल हैं .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close