Jabalpurदेश

जबलपुर में एक डॉक्टर और तीन सैनिकों को कोरोना संक्रमण, 717 पर पहुंची संक्रमितों की संख्या

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज होती जा रही है, शहर के लगभग सभी इलाकों ने कोरोना संक्रमण अपने पैर पसार चुका है. जबलपुर में कोरोना संक्रमण के नये मामले सामने आने के बाद कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या 717 हो गई है.

गुरुवार की देर रात तक मिली जाँच रिपोट्र्स में 12 और व्यक्तियों में कोरोना के लक्षण पाये गये हैं. नये कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों में परिवार के पहले संक्रमित मिले सदस्यों के सम्पर्क में आया लक्ष्मी परिसर कटंगा निवासी 28 साल का युवक, शिव मंदिर के पीछे भानतलैया निवासी पूर्व में संक्रमित मिले व्यक्ति के सम्पर्क में रही 20 साल की युवती कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

इसके साथ ही स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल में पदस्थ कृषि उपज मंडी के पीछे वत्सला पैराडाइज निवासी चिकित्सक उम्र 32 वर्ष, राधाकृष्ण मन्दिर के पास राँझी निवासी पूर्व में पॉजिटिव में पॉजिटिव मिले व्यक्ति के सम्पर्क में रहीं 75 वर्ष की दो वृद्ध महिला एवं गुलजार होटल में शादी समारोह में शामिल हुई कमिश्नर सोसायटी शंकरशाह नगर निवासी 58 साल की महिला शामिल है.

इसके अलावा सब्जी मंडी निवाडग़ंज निवासी 63 साल का वृद्ध, कोरी मोहल्ला हनुमानताल थाने के पीछे रहने वाली 24 वर्ष की महिला, चौकीताल लम्हेटाघाट निवासी 17 वर्ष का किशोर तथा सेना के तीन जवान शामिल हैं. इन्हें मिलाकर जबलपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 717 हो गई है. इनमें से 438 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं और 17 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है. फिलहाल जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस 262 हो गये हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close