टॉप न्यूज़देश

युवक ने ऑनलाइन मंगाया आपत्तिजनक सामान और वो भी सीएम योगी आदित्यनाथ के पते पर, आरोपी गिरफ्तार

 

लखनऊ. / N I / एक युवक ने ऑनलाइन शॉपिंग कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी  के पते पर आपत्तिजनक सामान मंगवाया एवं इसके बाद  युवक ने इस सामान को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. युवक की पोस्ट वायरल होने के बाद. तुरंत हरकत में आई पुलिस ने गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज की और आनन् फानन में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि हाथरस मामले को लेकर सियायत गर्म है. हाथरस में 19 साल की एक युवती के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना से प्रदेश की राजनीति में भूचाल आया हुआ है और योगी आदित्यनाथ की सरकार विपक्ष के निशाने पर है. वहीं विपक्षी दल लगातार विरोध जता रहे हैं और यूपी की योगी सरकार पर हमलावर हैं. इस बीच रविवार को सीएम योगी ने भी विपक्ष पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष प्रदेश में जातीय दंगे भड़काने की साजिश रच रहा है. सीएम ने कहा कि जिन लोगों से राज्य का विकास नहीं देखा जा रहा है, वही लोग प्रदेश में दंगे भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. क्योंकि इसकी आड़ में उन्हें राजनीतिक रोटियां सेंकने का मौका मिल सकता है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके मोबाइल से ऑर्डर को भी कैंसिल करवा दिया है.

 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आशीष कनौजिया नाम के युवक ने ऑनलाइन शॉपिंग कर 109 रुपए का भुगतान भीम ऐप से किया था. इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो वायरल हो गया था.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close