देश

केन विलियमसन ने 12 साल पुराने दोस्‍त विराट कोहली के लिए क्‍या कहा, जानिए यहां

New Delhi: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) को 22 मई को इंस्टाग्राम पर एक संदेश भेजा था, जिसमें उन्होंने लिखा था, हमारी प्यारी बातें. केन विलियम्सन (Kane Williamson) एक अच्छा आदमी. इस मैसेज के बाद अब केन विलियम्सन ने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ दोस्ती के अब तक के सफर को याद किया है. केन विलियम्सन ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, हम भाग्यशाली है जो हमें एक दूसरे के खिलाफ खेलने का मौका मिला है. विराट कोहली को मैं युवा अवस्था से जानता हूं और उसके बाद मैंने उन्हें क्रिकेट में लगातार आगे बढ़ते देखा है जो अपने आप में शानदार है.

न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने कहा, ये काफी रोमांचक है कि हम काफी लंबे वक्त से एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं. लेकिन असल में पिछले कुछ वर्षों से ही हमने खेल पर अपने विचार साझा किए हैं. खेल और मैदान पर जो हमारा बर्ताव है और थोड़ा अलग है, लेकिन कुछ मामलों पर उनके और मेरे विचार काफी मिलते-जुलते हैं.

केन विलियमसन और विराट कोहली दोनों ही मलेशिया में 2008 में खेले गए आईसीसी अंडर-19 विश्व कप का हिस्सा थे जिसमें भारत ने खिताब जीता था. अब ये दोनों ही इस खेल के दिग्गज बल्लेबाज माने जाते हैं. असल में वह विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम थी जिसने अंडर-19 विश्व कप 2008 में केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में हराया था. इस विश्व कप में रविंद्र जडेजा, ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी ने भी हिस्सा लिया था. केन विलियमसन ने कहा, यह दिलचस्प है कि हम लंबे समय से एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं. लेकिन असल में पिछले कुछ वर्षों से ही हमने खेल पर अपने विचार साझा किए हैं. खेल और मैदानी व्यवहार में थोड़ा भिन्न होने के बावजूद कुछ मामलों में हमारे विचार समान होते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close