जॉब & एजुकेशनमध्यप्रदेशलाइफ स्टाइल

शिक्षा के क्षेत्र में आज भी है… श्री नरसिंह पब्लिक स्कूल का भरोसा कायम

वर्तमान में शैक्षणिक उतार-चढ़ाव कैसे भी हो परंतु लगातार पिछले 22 सालों से 12वीं और 10वीं की बोर्ड परीक्षाओं में बिना ट्यूशन के शानदार रिजल्ट देने वाली शहर की अग्रणी शैक्षणिक संस्था श्री नरसिंह पब्लिक स्कूल ने इस वर्ष पुनः अभिभावकों और विद्यार्थियों के भरोसे को कायम रखा है। संस्था की ट्यूशन लेस बेहतरीन रिजल्ट देने की परंपरा इस वर्ष भी बदस्तूर जारी रही। आज आये बोर्ड परीक्षा के परिणामों पर नजर डालें तो एसएनपीएस में रिजल्ट शत प्रतिशत रहा। संस्था में 12वीं क्लास के कुल 89 विद्यार्थियों में से 83 प्रथम श्रेणी जबकि बाकी द्वितीय श्रेणी में पास हुए।इसी तरह 10वीं के कुल 95 विद्यार्थियों में से 82 ने प्रथम श्रेणी जबकि बाकी ने द्वितीय श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण की। स्कूल की छात्रा प्राची नेमा एवं पूर्णिमा प्रजापति ने 12वीं में 93 प्रतिशत अंक हासिल किए तथा अंशिका सोनी ने 10वीं की परीक्षा में 96 प्रतिशत अंक हासिल किए। कोरोना काल की विपरीत परिस्थितियों में 2 साल बाद हुई ऑफ लाइन परीक्षा में शानदार प्रदर्शन पर सभी विद्यार्थियों को बहुत बहुत बधाई …. शुभकामनाएं साथ ही आप सभी अभिभावकों का आभार जो हम पर विश्वाश करते हैं … अभिभावकों को विश्वाश और विद्यार्थियों तथा शाला परिवार की मेहनत हमारी पूंजी है।
अंत में शाला परिवार की प्रिंसिपल प्रियांशी राय एवं संपूर्ण स्टाफ मेंबर्स को मेरा प्रणाम एवं उनकी अथक मेहनत के लिए साधुवाद एवं आभार।
माननीय बॉबी सर, संदेश सर,सुषमा मैम,प्रीति मैम, सचिन सर, शुभम सर, हर्षल सर, अंकुर सर,देवी सर, ब्यौहार सर एवं पांडे सर को इस सफलता के लिए विशेष धन्यवाद।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close