सिटी न्यूज़

महापौर प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार ने जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से अपील करते हुये कहा कि, केंद्र से नगर तक भाजपा की सरकार होने से विकास की गति तीव्र होगी

जबलपुर। केंद्र से लेकर प्रदेश और नगर तक जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार होगी तो विकास की गति और अधिक तीव्र होगी क्योकि भाजपा देश प्रदेश और नगर के विकास के लिए वचनबद्ध है, यह बात महापौर पद के प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार ने जनसंपर्क के दौरान कही।

◆ डॉ जामदार ने कृषि उपज मंडी में व्यपारियो से, आमनपुर में हितग्राहियों से संवाद किया।

डॉ जामदार ने इस अवसर पर कहा भाजपा का लक्ष्य नागरिकों का कल्याण और क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना है और इसके पूर्व जब भी आपका आशीर्वाद भाजपा को मिला है हमारे जनप्रतिनिधियों ने विकास की कड़ी को लंबा किया है।

उन्होंने कहा भाजपा का कर कार्यकर्ता आपके क्षेत्र की समस्याओं और जनता से जुड़े मुद्दे को लेकर संवेदनशील है और हम सभी ने मिलकर संकल्प लिया है कि आने वाले पांच सालों में हर वार्ड में पेयजल, सड़क, जल-मल निकासी की समुचित व्यवस्था करेंगे साथ ही केंद्र एवँ प्रदेश सरकार के सहयोग से शासन की योजनाओ का सही क्रियांवयन जनता के बीच हो इसका प्रयास करेंगे।

डॉ जामदार ने हितग्राहियों से संवाद करते हुए कहा आपको केंद्र एवँ प्रदेश सरकार की योजनाओ का लाभ मिला है और उसके लिये केंद्र एवँ प्रदेश की हमारी भाजपा सरकार के मुखिया प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवँ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की संवेदनशीलता है जिन्होंने अंतिम पंक्ति के व्यक्ति के उत्थान के संकल्प किया है और उसी दिशा में हम आगे बढ़ते हुए जबलपुर के विकास और जनकल्याण का कार्य करेंगे इस हेतु आने वाली 6 जुलाई को होने वाले नगर निगम चुनाव में महापौर एवँ सभी पार्षद प्रत्यशियो को अपना आशीर्वाद दे और अधिक से अधिक मतों से विजय दिलाये।

इस अवसर पर अंत्योदय प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक अमर मिश्रा, राजकुमार गुप्ता, राधेश्याम साहू, फतेचन्द वासवानी, अमित सैनी, पूजा श्रीराम पटेल उपस्थित थे।

◆ डॉ जामदार ने जन्मदिवस के अवसर पर पर्यावरण बचाने और दिव्यांग जनो की सेवा का लिया संकल्प

जबलपुर। महापौर प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर समन्वय सेवा केंद्र में दिव्यांग जनो द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में दिव्यांग जनो की सेवा एवँ पर्यावरण बचाने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर महामंडलेश्वर स्वामी अखिलेश्वरानन्द जी, नरसिंह पीठाधीश्वर स्वामी नरसिंहदास जी के साथ प्रबुद्धजनों ने उन्हें शुभकामनाएं दी।
डॉ जामदार ने जन्मदिवस के अवसर पर वृद्धाश्रम पहुँचकर आशीर्वाद लिया और वृद्धजनो के स्वस्थ जीवन की कामना की।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close