अपराधटॉप न्यूज़

दमोह कसाई मंडी चौकी में पदस्थ आरक्षक की हत्या… अज्ञात आरोपियों ने चौकी पर पत्थर फेंके… तनाव के बाद पुलिस बल तैनात

✍️ दिनेश चौबे / न्यूज़ इन्वेस्टिगेशन

दमोह– नगर के कसाई मंडी चौकी में पदस्थ आरक्षक की देर रात हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को उठाने पहुंचे सहयोगी स्टाफ पूर्वी क्षेत्र पर अज्ञात लोगों ने पत्थर फेंके । घटना की जानकारी लगते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और घायल सुरेंद्र सिंह को जिला चिकित्सालय में लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी देते हुए कसाई मंडी चौकी में पदस्थ मेजर वीर बहादुर ने बताया कि स्टाफ के लोग चौकी में खाना खा रहे थे। खाना खाने के बाद बाहर झगड़ने की आवाज सुनाई दे रही थी
जिसे देखने मृतक सुरेंद्र सिंह बाहर गया और मैं अपना टिफिन धोने चौकी के पीछे चला गया। इतने में ही जोर-जोर से गिरने की आवाजें आने लगी मैंने जाकर देखा तो सुरेंद्र सिंह जमीन पर पड़ा हुआ था। मैंने जैसे ही सुरेंद्र सिंह को उठाने का प्रयास किया। वही सामने से लोगों ने मुझ पर और चौकी पर भी पत्थर फेंके । घटना के बाद अस्पताल में पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार पहुंचे जहां पदस्थ स्टाफ से भी पूछताछ की ।
वही क्षेत्र की भाजपा पार्षद कविता राय ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना से आक्रोशित होकर भाजपा पार्षद अस्पताल जा पहुंची। जहां मीडिया के सामने पुलिस व्यवस्था चौपट होने का आरोप लगाया तथा क्षेत्र में बढ़ रहे अपराधों का जिम्मेदार पुलिस विभाग को ठहराते हुए कार्यवाही की मांग की। दमोह नगर में अब तक के इतिहास में पुलिस के विरुद्ध हुआ यह सबसे बड़ा घटनाक्रम है। जिसमें चौकी के सामने ही पदस्थ आरक्षक की हत्या कर दी गई है। मृतक आरक्षक सागर जिले के केसली का रहने वाला था। उसकी एक 2 साल की बेटी भी है। घटना की जानकारी लगते ही परिजन भी दमोह रवाना हो गए। वहीं इलाके में भारी तनाव पूर्ण वातावरण बना हुआ है इसके अलावा पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है।वहीं आसपास के मकानों की सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने कब्जे में लिया है। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close