Uncategorized

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की

Sushant Singh Rajput Suicide: बॉलावुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक्टर के नौकर ने उनके शव को पंखे से लटकते देखने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी. फिलहाल अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि आखिर सुशांत सिंह ने आत्महत्या क्यों की.

पुलिस जांच में जुटी हुई है. सूत्रों का कहना है कि सुशांत काफी समय से किसी बात को लेकर तनाव में थे और पार्टी और फंक्शन में जाना बंद कर दिया था. सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित घर पर आत्महत्या की. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल रात में सुशांत के साथ उनके कुछ दोस्त भी थे.

बताया जा रहा है कि सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो फिर उनके दोस्त कमरे का दरवाजा तोड़ कर कमरे में दाखिल हुए. अभी तक किसी को इस बात की जानकारी नहीं है कि सुशांत ने यह कदम क्यों उठाया. सुशांत बॉलीवुड के एक उभरते हुए सितारे थे. उनकी मौत की अचानक खबर से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है.

उन्होंने ‘काई पो चे’ से अपने करियर की शुरुआत की थे. उन्होंने अपने छोटे से करियर में खास छाप छोड़ी थी. फिल्म एमएम धोनी में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. सुशांत सिंह ने एक टीवी धारावाहिक से अपने करियर की शुरुआत की थी और सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ से पर्दे पर दर्शकों के सामने आए थे.  सुशांत सिंह ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close