Uncategorized

RIP Sushant Singh Rajput: पंचतत्व में विलीन हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, पवन हंस शमशान घाट में हुआ अंतिम संस्कार

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन हो गए. उनका अंतिम संस्कार विले पार्ले के पवन हंस श्मशान में किया गया. सुशांत सिंह राजपूत के पिता अपने बेटे के पार्थिव शरीर को लेकर श्‍मशान पहुंचे थे. उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पूरा परिवार इस वक्त वहीं मौजूद था. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार उपनगरीय विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में किया गया.

विले पार्ले के सेवा समाज श्‍मशान घाट पर उन्हें अंतिम विदाई दी गई जहां काफी संख्या में उनके चाहने वाले भी श्मशान घाट के बाहर मौजूद रहे. गौरतलब है कि पुलिस ने रविवार को बताया था कि अभिनेता ने बांद्रा स्थित अपने घर पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वह 34 साल के थे. बता दें कि सुशांत के घरवाले बांद्रा के घर से निकलकर श्मशान पहुंचे हैं. यहां उनके अंतिमक्रिया में सिर्फ 20 लोगों के शामिल होने की बात बताई गई थी.

खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत को रविवार को उनके घर में एक नौकर ने फांसी पर लटका देखा था, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया. जब उनके नौकर ने दरवाजे पर बार-बार दस्तक दी और सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया. तब उसने पड़ोसियों को भी बुलाया. कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और लगभग 12.30 बजे सुशांत के फ्लैट में उसका शव लटकते हुए पाया गया. पुलिस ने कहा है कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

मुंबई पुलिस ने रविवार दोपहर जारी एक बयान में कहा, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है, मुंबई पुलिस जांच कर रही है. अभिनेता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए शहर के कूपर अस्पताल ले जाया गया था. सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ महीनों से कथित तौर पर अवसाद से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था. पिछले कुछ महीनों के उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने अपने अवसाद पर काबू पाने के लिए योग और ध्यान लगाने की भी कोशिश की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close