अपराधटॉप न्यूज़

लव जिहाद के आरोपी पर भ्रूण हत्या और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने की मांग- बजरंग दल

News Investigation

कटनी/ विगत दिनों स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम लखनवारा में धर्म परिवर्तित कर मुस्लिम युवक द्वारा एक 20 वर्षीय हिंदू युवती के साथ शारीरिक शोषण एवं गर्भधारण करने पर गर्भपात कराने जैसी घटना प्रकाश में आई थी। उक्त घटना में पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया था। इसी मामले को लेकर आज विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन को ज्ञापन सौंप कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

ज्ञात हो कि इस पूरे घटना क्रम से लेकर मामला दर्ज होने तक महज दुष्कर्म का ही मामला दर्ज किया गया है जबकि 5 माह के भ्रूण की हत्या भी गर्भपात कराकर की गई है साथ ही आरोपी युवक ने अपना धर्म और जाति को छुपाकर हिन्दू बना और युवती की ही जाति का होना बताकर धोखाधड़ी करते हुए प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म किया था, जिसपर स्लीमनाबाद पुलिस ने केवल दुष्कर्म का ही मामला दर्ज किया है, जिसमे आगे विवेचना कर सभी किये अपराधों में धाराएं बढ़ाने की मांग बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की है।
👉ये रहे ज्ञापन सौंपने शामिल
ज्ञापन सौंपने पहुंचे बजरंगी कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक से कहा कि विगत दिनों लखनवारा में हुई घटना बेहद संगीन है जिसमें प्रशासन को मुस्लिम युवक के खिलाफ धोखाधड़ी एवं भ्रूण हत्या तथा लव जिहाद को ध्यान में रखते हुए विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करते हुए प्रकरण में धाराएं बढ़ाई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ फास्ट्रेक कोर्ट में मुकदमा चलाया जाए और कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए जिससे हिंदू समाज की बहन बेटियों को सुरक्षा का एहसास हो सके। इस दौरान मुख्य रूप से विभाग सह मंत्री विनीत तिवारी जिला मंत्री राहुल दुबे, जिला सुरक्षा प्रमुख दीपक मिश्रा,जिला सुरक्षा प्रमुख मनोज मिश्रा, मनीष दुबे हरिदास पुर प्रखंड संयोजक सोनू ठाकुर,आनंद चतुर्वेदी,राहुल मिश्रा राजकुमार उरमालिया, साजन सहित सैकडो की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close