अपराध

गर्भवती प्रेमिका की हत्या के बाद कटनी से सागर चला गया था आरोपी प्रेमी

युवती की पत्थर से कुचलकर हत्या करके सागर भागने वाले आरोपी को पुलिस ने दो दिनों में पकड़ लिया है जिसपर एसडीओपी स्लीमनाबाद अखिलेश सिंह गौर ने बताया कि 28 सितंबर को ग्राम रामपुर परासी हार के सामने जंगल पहाडी में एक 22 साल की लड़की का शव पाया गया था। घटना के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन एवं अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी गई। अधिकारियों से प्राप्त निर्देशों के आधार पर स्थानीय लोगों से पूछताछ एवं प्रकरण की जांच करते हुए यह बात सामने आई की ग्राम रामपुर के सुमित उर्फ संजू कोल के साथ मृतिका का प्रेम संबंध था। गर्भवती हो जाने के कारण मृतिका अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बना रही थी। मृतका के दबाव बनाए जाने के कारण आरोपी प्रेमी सुमित कोल बदमान होने के डर से परेशान था। और मृतिका शादी की जिद पर अडिग थी।
👉मिलने बुलाकर की थी हत्या
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना के दिन आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका को रामपुर के परासी जंगल की पहाड़ी पर ले जाकर मुँह दबाकर एंव पत्थर पटक कर हत्या कर दी थी तथा जंगल में सबूत मिटाने के उद्देश्य से झाडियों में फेंक दिया था।  जबकि प्रेमिका का शव झाड़ियों में छुपाने के बाद हत्या के दूसरे दिन आरोपी प्रेमी संजू कोल सागर फरार हो गया था।
👉प्रेमी ने बताई हत्या की वजह
पुलिस के मुताबिक स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के साथ मोबाइल डिटेल खंगालते हुए पुलिस ने हत्या के आरोपी सुमित उर्फ संजू कोल को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए सारे राज पुलिस के सामने उगल दिए हैं। पुलिस ने विधिवत कार्यवाही करने हुए आरोपी संजू कोल के खिलाफ पुलिस ने धारा 302, 201, 312 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
👉यह था मामला
28 सितंबर को रामपुर के पास परासी जंगल काजल कोल की पहाड़ी में बरेली निवासी युवती का चार से पांच दिन पुराना शव मिला था जिसके शव में कीड़े भी लग गए थे, पुलिस ने जिसपर कार्यवाही करते हुए मृत युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है जिसने हत्या की है।
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close