Uncategorized

गैंगस्टर ने की थी नायडू की गोली मारकर हत्या, तालाब में फेंकी थी लाश

विगत दिसंबर में तालाब में मिली एक कुख्यात अपराधी की लाश के मामले की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में एक गैंगस्टर और उसके गुर्गों के नाम सामने आए हैं। पुलिस ने दोनों गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया जबकि मुख्य गैंगस्टर अभी फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि माढोताल थाना क्षेत्र के ग्रीन सिटी कठोंदा कंपोस्ट प्लांट के पास तालाब में लाश पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी। शिनाख्ती करने पर उसकी पहचान कुख्यात बदमाश अनिराज नायडू के रूप में हुई जो कि पुलिस के अनुसार विभिन्न मामलों में शामिल था। पोस्टमार्टम होने के पश्चात मृतक के सिर से एक बुलेट बरामद हुई इसके बाद यह तय हो गया की मृतक को सिर में गोली मारी गई थी। इस घटना के बाद पुलिस ने सिलसिले बार कड़ियों को जोड़ना शुरु किया एवं मृतक के मिलने जुलने वाले एवं दुश्मनों से इस बात की तस्दीक की।

जांच के आधार पर पुलिस ने दो संदेही कामरान अली और अनुश्रेय राय को गिरफ्तार किया। जिन्होंने पूछताछ में बताया कि वह कुख्यात गैंगस्टर छोटू चौबे के साथ थे एवं उन्होंने ही अनुराग नायडू की हत्या की है| उन्होंने बताया कि वह नवम्बर माह में छोटू चौबे के साथ फ्लाईट से मुंबई से जबलपुर आया था। गैंग में शामिल अनिराज उर्फ अन्ना नायडू सबकी अच्छी दोस्ती थी। वही अन्ना नायडू का छोटू चौबे के विरोधियों के साथ उठना बैठना ज्यादा हो गया था। और अन्ना नायडू अपनी अलग गैंग बनाकर छोटू चौबे को चुनौती देने लगा था। जिसके चलते छोटू चौबे, अन्ना नायडू से शत्रुता रखने लगा था।

नशे में सोते वक्त मारी थी गोली

गैंगस्टर छोटू चौबे से विवाद होने के बाद आरोपियों ने अनिराज की हत्या करने का प्लान बनाया। इसी दौरान एक दिन गैंग के साथी अनुश्रेय ने बताया कि अनिराज शराब पीने के बाद उसके घर में सो रहा है। खबर मिलने पर छोटू चौबे, कामरान और आदिल, अनुश्रेय के घर पहुंचे और नायडू के सिर पर पिस्टल से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

अलग-अलग लोकेशन में काटी फरारी

अनिराज नायडू की हत्या करने के बाद आरोपियों नें लाश को स्कार्पियो में रखकर कठौंदा तालाब में फेंक दिया था। और वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी अलग-अलग स्थानों के लिए निकल गए थे।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी कामरान अली और अनुश्रेय राय को गिरफ्तार कर सुयश उर्फ छोटू चौबे और मोहम्मद आदिल की सर गर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

51

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close