टॉप न्यूज़

ई रिक्शा चालक से मारपीट का वीडियो वायरल होते ही एसपी आफिस पहुंचा रविदास समाज..आरोपियों का मकान ध्वस्त करने की उठी मांग

As soon as the video of a rickshaw driver being beaten went viral, the SP office reached the Ravidas community. The demand to demolish the houses of the accused was raised.

न्यूज़ इन्वेस्टीगेशन / विलोक पाठक 

The NI / 51- जबलपुर, गोहलपुर क्षेत्र में विगत 19 मार्च को गोहलपुर थाना क्षेत्र में मजदूर ऑटो चालक सागर चौधरी एवं सिद्धार्थ कुमार निवासी बाबा टोला को बेहरहमी के साथ कुछ लोगों ने सरेआम बेरहमी से जमकर मारपीट की। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। दोनों पीड़ित विगत चार दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मामले में शनिवार को रविदास समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए एसपी कार्यालय पहुंचकर उनका मकान ध्वस्त करने की मांग की। समाज के लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटना को विशेष समुदाय के लोगों द्वारा नफरत फैलाने के उद्देश्य से किया गया है।

समाज के लोगों ने पुलिस को ज्ञापन सौंपते हुए यह मांग की है कि आरोपियों के विरुद्ध एसटी एक्ट सहित कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही पीड़ितों को पांच लाख की मुआवजा राशि प्रदान कर आरोपियों के मकानों को ध्वस्त किया जाए।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि 19 मार्च की रात गोहलपुर थाना अंतर्गत मंसूरी बारातघर के पास ई रिक्शा ऑटो चालक बाबा टोला निवासी सागर चौधरी और सिद्धांत कुमार अपनी गाड़ी लेकर गुजर रहे थे। इसी दौरान गोहलपुर चौराहे में उनकी गाड़ी की बाइक से टक्कर हो गई और रिक्शा पलट गया। जिसमें वहां खड़े एक युवक को मामूली चोटे आई। तभी मौके पर खड़े एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की। इस दौरान आरोपियों ने मारपीट का वीडियो भी बनाया। जिसे बाद में सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए तुरंत करवाई की एवं तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही वीडियो के अनुसार अन्य संलिप्त लोगों की तलाश की जा रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close