Uncategorized

डायरेक्टर अभिनव कश्यप खिलाफ सोहेल खान ने किया मानहानि का केस,

‘दबंग’ डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं और बताया है कि सलमान खान ने अपने भाइयों के साथ मिलकर उनका करियर खत्म करने का प्रयास किया था। अभिनव कश्यप के खुलासे ने लोगों को हिलाकर रख दिया है क्योंकि हर कोई सलमान खान के परिवार को इज्जतदार फैमली के रूप में देखता है। उन्हें इंडस्ट्री में यारों का यार माना जाता है, जिन्होंने कई लोगों को चांस दिया है। अब इस मामले पर एक्टर सोहेल का का रिएक्शन सामने आया है।  खबरों की मानें तो सोहेल ने डायरेक्टर के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक सोहेल खान ने कश्यप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। बता दें कि सोहेल से पहले उनके पिता सलीम खान और भाई अरबाज खान अपनी प्रतिक्रिया पहले ही दे चुके हैं। हालांकि सलमान खान ने अभी तक इस मामले पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

जानिए क्या कहा था सलीम खान और अरबाज खान ने

बॉम्बे टाइम्स से इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा था कि जी हां, हमने ही सब खराब किया है। आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं। सलीम कश्यप पर नाराजगी जताते हुए आगे कहा, उन्होंने मेरा नाम डाला है न अपनी स्टेटमेंट में। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता था। उनका नाम है राशिद खान। उन्हें हमारे दादाओं और परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए। उन्हें जो करना है करने दीजिए, उन्होंने जो कहा उस पर रिऐक्ट करके मैं अपना समय खराब नहीं करना चाहता। सलीम के बयान के उनके बेटे अरबाज ने कहा था कि वह डायरेक्टर अभिनव कश्यप के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे।

आपको बता दें कि सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। जहां एक तरफ सुशांत ने सुसाइड से बॉलीवुड सदमे में वहीं नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर और खान परिवार को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है। हाल ही में सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए फिल्म निर्देशक अभिनव कश्यप ने सलमान खान के भाई अरबाज खान ,सोहेल खान सहित उनके परिवार पर कई संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि  दबंग फिल्म के बाद उन्होंने ‘दबंग 2’ का निर्देशन नहीं किया क्योंकि अरबाज और सोहेल खान अपने परिवार के साथ मिलकर उन्हें तंग करने लगे थे। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने मेरे दूसरे प्रोजेक्ट्स में टांग अड़ाना शुरू कर दिया, जिसके बाद उन्होंने पूरे परिवार का नाम घसीटा। अभिनव के इस आरोप के बाद उनके भाई अनुराग कश्यप ने जहां खुद को पूरे मामले से दूर कर लिया वहीं। खान परिवार काफी नाराज नजर आया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close