टॉप न्यूज़

कालेज प्राचार्य पर सफाईकर्मी महिला को बंधक बना अपने साथ रखने का आरोप, पत्नी को पाने पति लगा रहा गुहार

NEWS INVESTIGATION. "The Real Truth Finder"

न्यूज़🔍इंवेस्टिगेशन

कटनी। ढीमरखेड़ा निवासी पीड़ित युवक ने ढीमरखेड़ा महाविघालय के प्रभारी प्राचार्य पर पत्नी को बंधक बनाकर रखने, गाली-गलौज करने व जातिगत रूप से अपमानित करने का आरोप लगाते हुए अपनी पत्नी को वापस पाने भटक रहा है।
💠 एसपी से लगाई गुहार
पीड़ित युवक ने कटनी पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन को लिखित शिकायत देकर प्रभारी प्राचार्य बृजलाल अहिरवार पर कार्रवाई की मांग की है। जिस पर पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र की प्रति पत्रकारों को देते हुए ढीमरखेड़ा निवासी संतोष पिता नरेश मेहतर ने बताया कि मेरी शादी मंजू (काल्पनिक नाम) से हुई थी। शादी के बाद उसके तीन बच्चे भी हैं। नरेश ने बताया कि लगभग 3 वर्ष पूर्व मेरी पत्नी ढीमरखेड़ा महाविघालय में साफ-सफाई का काम पार्ट टाइम काम के रूप में करने लगी। इसी दौरान महाविद्यालय में पदस्थ प्रभारी प्राचार्य बृजलाल अहिरवार ने पत्नी ‏को बहला-फुसला कर बंधक बना लिया।
💠 घर से नकदी और जेवर ले गई पत्नी
वहीं पीड़ित युवक ने बताया कि उसकी पत्नी घर से अपने साथ लगभग 50 हजार रूपए एवं कीमती जेवर भी अपने साथ ले गई है। पीड़ित नरेश का कहना है कि इस बात की शिकायत उसने ढीमरखेड़ा थाने में भी दी थी लेकिन ढीमरखेड़ा पुलिस के द्वारा शिकायत पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।
💠 प्राचार्य धमका रहा पीड़ित पति को

वहीं पीड़ित नरेश ने यह भी बताया कि इसी बीच शिकायत करने की जानकारी जब प्राचार्य बृजलाल अहिरवार को लगी तो वह बीती 28 अगस्त 2024 को बृजलाल अहिरवार मेरे घर में आया और बोला कि तुम बार-बार मेरी शिकायत करते हो। तुम जानते नहीं मैं बहुत पहुंच वाला हूं मैं तुमको एवं तुम्हारे बच्चो को जान से मरवा दूंगा। इस दौरान ब्रजलाल अहिरवार गाली गलौज करने लगा। जिसका विरोध करने पर वह मुझे जातिगत अपमानित करते हुए मारपीट करने लगा। नरेश का कहना है कि पत्नी के न आने से उसके बच्चे बहुत परेशान हैं तथा उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा भी धूमिल हो रही है। नरेश का यह भी कहना है कि शिक्षा के मंदिर में उच्च पद पर बैठे व्यक्ति के द्धारा किया गया यह कृत्य महाविघालय के छात्र-छात्राओं पर भी बुरा असर डाल रहा है। नरेश ने पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन से पूरे मामले की जांच कराते हुए पत्नी को ब्रजलाल के चंगुल से मुक्त कराने व उसके विरूद्ध मामला दर्ज करने की मांग की है।

1176    51     33

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close