देश

फ्रिज के अंदर बिना कपडों के मिली महिला की लाश, ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री से पुलिस भी शॉक्ड

यमुनागर :  हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक 57 साल की महिला कर्मचारी की लाश अर्धनग्न अवस्था में फ्रीज से बरामद हुई है। महिला अपने सरकारी क्वार्टर में रहती थी। वो मंगलवार देर शाम नग्न अवस्था में अपने ही सरकारी क्वार्टर में मृत मिली। शुरुआती जांच में पता चला है कि जैसे किसी ने महिला की हत्या कर उसके शव को फ्रिज में रखने का प्रयास किया हो।

क्या है मामला
मीडिया  रिपोर्ट्स की मानें तो मृतक महिला यमुनानगर की रेलवे वर्कशॉप कॉलोनी मे रहती थी। महिला के मौत की खबर मंगलवार देर शाम को मिली।  सूचना मिलते ही यमुनानगर के पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल मौके पर पहुंच गए। जांच में समाने आया है कि महिला की हत्या करने से पहले उसके साथ रेप किया गया है। इसके बाद उसे बुरे तरीके से मार दिया गया।

आधा फ्रिज के अंदर तो आधा फ्रिज के बाहर था शव
पुलिस के मुताबिक, पड़ोसियों का कहना है कि महिला हर किसी के साथ मिलकर रहती थी। वह अपने घर अकेली ही रहती थी। दो-तीन से जब घर में कोई हलचल नहीं दिखी तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर टीम ने देखा तो  शव बिना कपड़ों के आधा फ्रीज में और आधा फ्रिज के बाहर मिला। \

एसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पता लग सकेगा। इस वारदात के 24 घंटे पहले पड़ोसियों ने महिला को दाल बीनते हुए देखा था। अगले दिन यह महिला अपने काम पर नहीं गई और किसी को बाहर भी नजर नहीं आई।

पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मगर अभी तक हत्या की यह गुत्थी रहस्यमय बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close