टॉप न्यूज़देश

राहुल गांधी फिर हाथरस के लिए दिल्ली से निकले, पुलिस तैनात नोएडा बॉर्डर पर रोकने के लिए

हाथरस पर सियासत गरमाई

नईदिल्ली / N I /  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर हाथरस जा रहे हैं. वो दिल्ली स्थित कांग्रेस दफ्तर से अन्य नेताओं के साथ निकल गए हैं.  कांग्रेस लगातार यूपी की योगी सरकार पर हमलावर है. वहीं, दूसरी तरफ यूपी पुलिस भी सक्रिय हो गई है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें हाथरस जाकर पीड़िता के परिजनों से मिलकर उनका दर्द बांटने से कोई नहीं रोक सकता. राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी भी होंगी.

गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में उस वक्त काफी बवाल हुआ था जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक्सप्रेसवे होते हुए हाथरस जाने की कोशिश कर रहे थे. नोएडा पुलिस ने उन्हें जाने की इजाजत नहीं दी थी. राहुल के साथ धक्कामुक्की तक की नौबत आ गई थी. घंटों के ड्रामे के बाद पुलिस ने राहुल और प्रियंका को हिरासत में लिया था और बाद में छोड़ दिया था

नोएडा बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डीएनडी पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. कांग्रेस के कार्यकर्ता डीएनडी पहुंचने लगे हैं. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ करीब 35 सांसदों का डेलीगेशन निकल रहा है. ये सभी लोग आज एक बस में दिल्ली से निकलेंगे और नोएडा होते हुए हाथरस जाने का प्रयास करेंगे.

हाथरस कांड को लेकर सियासत उफान पर है. लखनऊ से लेकर दिल्ली और देश के अलग-अलग शहरों में प्रदर्शन हो रहे हैं. अजय लल्लू को हाउस अरेस्ट ऐसे समय में किया गया है, जब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाथरस जाने का ऐलान किया है.

अजय लल्लू के आवास पर आधी रात के बाद से ही भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई. पुलिस का कहना है कि अजय कुमार लल्लू की सुरक्षा को देखते हुए पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close