Jabalpurदेश

जबलपुर में कोरोना संक्रमित मामलों की रफ्तार और तेज, 1100 के पार पहुंची संख्या

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना की रफ्तार और तेज हो गई है, आज नगर निगम आफिस के पास मंगोड़ की दुकान संचालक के घर की महिला व रेलवे के सिग्रल विभाग में ईएसएम सहित चार कोरोना पाजिटिव पाए गए है, इसके अलावा देर रात भी 12 लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव पाई गई थी, जिसके चलते अब जबलपुर में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या 1107 के करीब पहुंच गई है.

बताया जाता है कि जबलपुर में कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या जुलाई माह में तेजी से बढ़ी है, जून के अंतिम सप्ताह तक कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या 400 के करीब रही, जो जुलाई के अंतिम सप्ताह तक बढ़कर 11सौ के पार हो गई है, जिससे यह बात साफ है कि जुलाई माह में कोरोना के संक्रमित मामले तेजी से बढ़े है, इसी तरह कोरोना से होने वाली मौत के मामले भी बढ़ है, पिछले एक पखवाड़े में करीब 15 लोगों की मौत हो चुकी है.

जहां तक कोरोना संक्रमण की बात की जाए तो आज बुधवार को चार लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई है, जिसमें नगर निगम ऑफिस से लगी मंगोडा दुकान के संचालक के परिवार की 49 वर्षीय महिला, संजीवनी नगर दुर्गा कॉलोनी निवासी 32 वर्षीय पुरुष और 22 साल की महिला तथा रेलवे के सिग्नल विभाग में ईएसएम आइडियल ग्रान्ड जय भीम नगर निवासी 33 वर्ष का पुरुष शामिल है.

इसके अलावा देर रात 12 लोगों की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है, जिसमें पूर्व में पॉजिटिव मिले एमईएस के अधिकारी के सम्पर्क में रहे मिलेट्री केम्पस निवासी 37 और 35 वर्ष की महिला, एक वर्ष का बालक, 21वर्ष व 25 वर्ष के युवक एवं 52 वर्ष का पुरुष शामिल है. इनके अलावा हर्षित नगर विजय नगर निवासी 55 साल का पुरुष,ए सदर में कपड़े रंगने की दुकान चलाने वाला थम्मन सिंह केम्पस गोरखपुर निवासी 65 वर्ष का पुरुष, भनोट हाउस गोरखपुर निवासी 79 वर्ष का पुरुष, कीर्ति नगर आधारताल निवासी 42 वर्ष एवं 70 साल का पुरुष, कृष्णा कॉलोनी शीतलामाई वार्ड घमापुर निवासी 70 वर्ष का पुरुष शामिल है. जबलपुर में अब तक कोरोना के 1107 मामले पाजिटिव हो चुके है, जिसमें 746 डिस्चार्ज हो चुके है, वहीं 26 की मौत हो चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close