देश

दिल्ली के उप राज्यपाल का ऑफिस भी कोरोना की चपेट में, 13 लोग पाए गए पॉजिटिव

कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी बीच दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मंगलवार को उपराज्यपाल कार्यालय की ओर से यह जानकारी दी गई है।

बता दें कि दिल्ली में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को ही एक हफ्ते तक दिल्ली बॉर्डर सील करने का फैसला किया था।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एलजी कार्यालय ने मंगलवार को बताया कि दिल्ली के राज निवास मार्ग स्थित लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल के कार्यालय में 13 लोगों की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एलजी के कार्यालय में काम करने वाले सभी लोगों का कोविड-19 टेस्ट किया गया है।

दिल्ली में संक्रमितों की संख्या 20 हजार के पार

दिल्ली में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 990 नए केस मिले हैं। दिल्ली सरकार ने कोरोना से मरने वाले 50 लोगों का नया आंकड़ा भी जारी किया है। इसके साथ ही अब दिल्ली में कोरोना की चपेट में आए लोगों की कुल संख्या 20 हजार के पार पहुंच गई है, वहीं कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 523 हो चुकी है।

नहीं थम रहा है कोरोना का कहर

देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख के करीब पहुंच गया है। पिछले 24 घंटे में 8,171 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही अभी तक देश में संक्रमितों की संख्या 1,98,706 हो गई हैं। वहीं, अभी तक 5,598 लोगों की मौत भी हो चुकी है। पिछले तीन दिनों से लगातार 8 हजार से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं।

पिछले कई दिनों से कोरोना के केस में बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है। हर दिन आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों के आंकड़े देखें तो 1 जून को 8,392 नए केस सामने आए थे। उसके पहले 31 मई को 8,380 नए केस और 193 मौत रिपोर्ट की गईं। वहीं, 30 मई को 7,964 मामले सामने आए थे और 265 मौतें हुई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close