अपराधटॉप न्यूज़

क्षतविक्षत शव मिले प्रेमी युगल के ,क्षेत्र में फैली सनसनी, लापता थे युवक-युवती,पर परिजनों ने दर्ज नही कराई गुमसुदगी , मामला संदिग्ध

मृतकों के शवों के पास सल्फास की डिब्बी मिलने से मामला हुआ संदिग्ध : आत्महत्या या हत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

बहोरीबन्द/बाकल ।। कटनी जिले की बहोरीबन्द तहसील क्षेत्र के बाकल थाना अंतर्गत एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।आपको बता दे कि ग्राम पंचायत खमतरा के भटवा में दो प्रेमी युगल की क्षतविक्षत शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।प्राप्त जानकारी मुताबिक़ दोनो मृतको मृतकों की शिनाख्त ग्राम पंचायत खमतरा के पोषक ग्राम गाड़ा के निवासी के रूप में हुई है।मृतक लड़के का नाम कलम लोधी पिता राजेन्द्र उम्र क़रीब 21 वर्ष और लड़की का नाम वर्षा लोधी पिता गया लोधी उम्र करीब 18 वर्ष है। जो दोनो एकदूसरे से एकतरफा प्रेम करते थे और दोनों के शव आज क्षतविक्षत हालात में मिले है।जिन्हें कुत्तों ने नोच लिया था और शरीर मे कीड़े पड़ चुके थे जिनके शवो से दुर्गध आने लगी थी।शवों की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की इनकी मौत करीब 3 से 4 दिनों पहले हुई है।शवों के मिलने की सूचना बाकल पुलिस को मिली वही बाकल पुलिस घटना स्थल पर पहुँची औऱ मौके का मुआयना कर मर्ग कायम कर पंचनामा तैयार किया और शवों को शव परीक्षण के लिए बहोरीबन्द अस्पताल पहुँचा दिया।

31 मई से लापता थे लड़का-लड़की

पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों लड़का-लड़की 31 मई से घर से बिना बताए भाग गए थे।और दोनो की लाशें आज करीब 4 दिन बीत जाने के बाद ग्राम खमतरा के सुनसान स्थान भटवा से बरामद की गई। वही शक की सुई परिजनों की तरफ़ भी इशारा करती है।क्योकि जब दोनो एकतरफा प्यार में पागल युवक-युवती घर से गायब हुए तो परिजनों ने गुमसुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने मे दर्ज नही कराई जिसके चलते परिजनों पर भी शक की सुई आकर रुक गई है।

घटना स्थल से मिली सल्फॉस की डिब्बी

गौरतलब हो कि जहा दोनो प्रेमी युगलों के शव क्षतविक्षत हालात में मिले थे वही एक जहरीला पदार्थ सल्फास की डिब्बी भी मिली है। जिससे प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है लेकिन ऐसा कहना जल्दबाज़ी होंगी क्योकि हत्या के कारणों की पुष्टि पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।जिसका इंतज़ार बाकल पुलिस कर रही है।

 

इनका कहना है :

दोनो मृतक की पहचान ग्राम गाड़ा निवासी के रूप में हुई है।शव 3-4 दिन पुराने लग रहे है।घटना स्थल से सल्फॉस की खाली डिब्बी भी मिली है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close