Jabalpurटॉप न्यूज़सिटी न्यूज़

बहू का गमछे से घोटा गला, पत्नी को चाकुओं से गोद ने के बाद जेठ फांसी पर झूला

गंभीर हालत में पत्नी जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती

सिहोरा गोसलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कंजई गांव में गुरुवार दोपहर जेठ ने बहू की गमछे से गला घोट कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद जब उसकी पत्नी कमरे में आई तो उसने पत्नी को चाकुओं से गोद डाला। पत्नी को मृत समझने के बाद जेठ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच में जुटी है। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें घटना का कारण पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होने बताया गया है। वहीं घायल पत्नी जबलपुर के एक निजी अस्पताल में भारतीय है जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

सिहोरा एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी के मुताबिक ग्राम कंजई से करीब दिन में 12:00 बजे के लगभग सूचना मिली की कंजई ग्राम निवासी महेंद्र पटेल (40) ने घर के कमरे में फांसी लगा ली उसके बाजू वाले कमरे में उसकी बहू रोशनी पटेल (30) मृत हालत में पड़ी और उसकी पत्नी नंदिनी खून से लगभग बाजू वाले कमरे में पड़ी है। सूचना मिलने पर गोसलपुर थाने का पुलिस बल तुरंत मौके पर पहुंचा खून से लथपथ पड़ी नंदिनी को आनन-फानन में इलाज के लिए गंभीर हालत में जबलपुर भेजा गया।

गमछे से घोटा बहू का गला, चाकू से किए नंदिनी पर कई वार
पुलिस के मुताबिक रोशनी के गले पर गमछे से गला घोटने के निशान मिले हैं। जिसे पुलिस ने एक गमछा भी बरामद किया। वही नंदिनी के शरीर पर पति महेंद्र ने करीब 8 से 10 वार किए। जिससे कमरे में खून ही खून फैला पड़ा था, पुलिस ने कमरे से से वह चाकू भी बरामद कर लिया है जिससे नंदिनी पर महेंद्र ने वार किए थे।

घर के बाहर लोगों का लगा भारी जमावड़ा, एसएफएल टीम मौके पर पहुंची

इस सनसनीखेज वारदात की खबर लगते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भी घर के सामने जमा हो गई। घटना की खबर लगने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल घटनास्थल पर पहुंचे। बाद में मौके पर ऐसे फल की टीम ने पहुंचकर बारीकी से घटनास्थल का मुआयना किया और आवश्यक नमूने लिए।

पिता को लेकर छोटा भाई गया था जबलपुर इलाज कराने , मां और छोटी बहन गई थी कटनी

महिंद्र का छोटा भाई गोल्डी उर्फ केशव पटेल अपने पिता सखाराम और महेंद्र के बेटे आदि पटेल को लेकर जबलपुर में डॉक्टर के यहां इलाज कराने गए थे। वही महेंद्र की मां चमेली और छोटी बहन नीतू कटनी गए हुए थे। घटना की जानकारी लगने के बाद यह सभी लोग गांव पहुंचे।

चार माह पहले ही हुई थी गोल्डी की शादी

हासिल जानकारी के मुताबिक महेंद्र के छोटे भाई गोल्डी और केशव पटेल की शादी करीब 4 माह पहले ही रोशनी से हुई थी । वह विदा होने के बाद दूसरी बार ही अपनी ससुराल आई थी। इस घटना के बाद पूरा परिवार स्तब्ध। परिवार के लोग लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

महेंद्र के जेब में मिला सुसाइड नोट लिखा पूरी घटना का जिम्मेदार मै

महेंद्र के जेब से पुलिस को एक पन्ने का सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने पत्नी के साथ आए दिन विवाद होने की बात लिखी है साथ ही तीनों की मौत की जिम्मेदारी भी खुद ली है। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट की जांच में लगी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close