सिटी न्यूज़

भाजपा की सरकारें मूलभूत सुविधाओं देने के लिए प्रतिबद्ध है :- सांसद राकेश सिंह

प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना की 38 करोड़ की सड़कों का किया भूमिपूजन एवँ लोकार्पण

जबलपुर केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार जनता को मूलभूत सुविधाएं देने प्रतिबद्ध है और आज ग्रामीण हो या शहर हो विकास हर क्षेत्र में देखने मिल रहा है यह बात साँसद श्री राकेश सिंह ने ग्रामीण क्षेत्र के दौरे के पहले दिन सिहोरा विधानसभा के अन्तर्गत सड़को के भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान कही।

सांसद श्री सिंह ने इस अवसर पर ग्रामीणजनों को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में विकास की गति बढ़ने के साथ ही आतंकवाद, नक्सलवाद पर नियंत्रण करने में सफल हुए हैं। अंतराष्ट्रीय स्तर पर देश की साख बढ़ी साथ ही अर्थव्यवस्था पहले से बेहतर हुई। कालाबाजारी, भ्रष्टाचार एवं कालेधन पर विभिन्न कदमों से नियंत्रण करने का काम किया गया हैं। आज देश में जिस भी राज्य में भाजपा की सरकार है वहां राज्यों के सर्वागीण विकास हुए हैं। भाजपा ने देश के लोगों में विश्वास के साथ ही भरोसे को बढ़ाया हैं । भाजपा की सरकार के कारण राज्यों के सभी जिलों में बिजली, पानी, शिक्षा, सड़कों के साथ ही आमजन की मूलभूत समस्याओं को दूर करने का काम किया गया हैं।

साँसद श्री सिंह सिहोरा विधानसभा के दौरे में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना की लगभग 5 करोड़ लागत की एमआरएल 7 से एनएच 7 तथा सिहोरा से भंडारा पिपरिया सड़क का लोकार्पण किया साथ ही लगभग 35 करोड़ की लागत से बनने वाली सड़को जिनमे एनएच 7 से अगरिया, घाटपिपरिया से अगरिया, सिहोरा रोड से खितौला खम्परिया तथा खितौला खम्परिया से फनवानी सड़क का भूमिपूजन किया।

इसी के साथ साँसद ने ग्राम रमखिरिया जलजीवन मिशन के अंतगर्त “प्रत्येक घर मे नल से जल” योजना का भूमिपूजन भी किया।

साँसद श्री सिंह इस दौरान सिहोरा विधानसभा की बरनु, अलगोडा, रमखिरिया, अगरिया, टिकरिया, घुघरीकला, प्रतापपुर, खितौला खम्परिया, शैलवाड़ा, भंडारा, मँझगवां, सरोली, लुंजी ग्राम पंचायत पहुँचे जहाँ प्रवास के दौरान ग्रामीण जनो एवँ कार्यकर्ताओं से भेंट की।

सिहोरा विधानसभा के दौरे में विधायक श्रीमती नंदनी मरावी, जिलाध्यक्ष सुभाष तिवारी रानू, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजा मोर, महामंत्री राजेश दाहिया, उपाध्यक्ष पुष्पराज सिंह बघेल, गोविंद राय, युवा मोर्चा अध्यक्ष राजमणी सिंह बघेल, महिला मोर्चा अध्यक्ष अलका गर्ग, मंडल अध्यक्ष दिलीप पटेल, संजू पाठक आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जबलपुर। साँसद श्री राकेश सिंह ग्रामीण दौरे के दूसरे दिन पनागर विधानसभा के पश्चिम मंडल की ग्राम पंचायतों का दौरा करेंगे।  बाद में झिरमिली, सिंगलदीप, इमलिया, निरन्दपुर, टीकू मोहनिया, बाघोड़ा, झगरा, बेलखाडू, नगना, सुरतलाई, सूखा ग्राम पंचायतों का प्रवास करेंगे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close