अपराधटॉप न्यूज़

ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने पैस डबल करने के नाम पर ठगी करने वाले बदमाश को किया गिरफ्तार

ग्वालियर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्वालियर श्री अमित सांघी,भापुसे के निर्देश पर ग्वालियर जिले में चिटफंड के नाम पर ठगी करने वाले अपराधियों की धरपकड हेतु प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। इस कार्यवाही के दौरान अति0 पुलिस अधीक्षक शहर (पूर्व/अपराध)  राजेश डण्डौतिया को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि चिटफंड के नाम पर ठगी करने वाली जीसीए प्राईवेट लिमिटेड कम्पनी के एजेण्ट को डीडी नगर घुरैया मार्केट के पास देखा गया है उक्त सूचना पर से एएसपी शहर (पूर्व/अपराध) द्वारा क्राईम ब्रांच की टीम का बनाकर उक्त सूचना की तस्दीक कर चिटफंड के आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये निर्देशित किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशो के परिपालन उप पुलिस अधीक्षक अपराध  रत्नेश तोमर व नागेन्द्र सिंह सिकरवार के मार्गदर्शन मे कार्य करते हुये थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच निरी0 दामोदर गुप्ता के नेतृत्व में क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा मुखबिर के बताये स्थान डीडी नगर घुरैया मार्केट के पास पर दबिश देकर उक्त बदमाश को धरदबोचा। पकड़ा गया बदमाश थाना क्राइम ब्रांच के अपराध क्रमांक 04/22 धारा 420 406 ताहि व 6(1)निक्षेपको का संरक्षण अधिनियम 2000 के प्रकरण में काफी समय से फरार चल रहा था। पकड़े गये एजेन्ट से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह लोगो को लोन दिलाने व पैसे डबल करने का झॉसा देकर लोंगो के साथ ठगी करता था।

ज्ञात हो कि फरियादी की शिकायत पर से थाना क्राइम ब्रांच में जीसीए प्राईवेट लिमिटेड कम्पनी के एजेण्ट के विरूद्ध अपराध क्रमांक 04/22 धारा 420 406 ताहि व 6(1)निक्षेपको का संरक्षण अधिनियम 2000 का प्रकरण पंजीबद्ध किया जाकर विवेचना में लिया गया था।

*सराहनीय भूमिकाः-* उक्त बदमाश को पकड़ने में थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच निरी0 श्री दामोदर गुप्ता, उनि. सुमित सुमन, प्रआर भगवती सोलंकी, आर. लोकेन्द्र आर.चालक राजकुमार की सराहनीय भूमिका रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close