टॉप न्यूज़मध्यप्रदेश

मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष ने महापौर प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार की नामांकन सभा को किया सम्बोधित

जबलपुर /  भाजपा प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार के नामांकन रैली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने पहुंचकर चुनावी आगाज करते हुए सभा आयोजित की गई ।

तेजी के साथ विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है और यदि कांग्रेस आ गई तो विकास रुक जाएगा इसीलिए जबलपुर के नागरिकों से निवेदन है कि जबलपुर के सुव्यवस्थित विकास के लिए महापौर और पार्षद पद हेतु भाजपा के प्रत्याशियों को विजय दिलाये यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने महापौर प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार की नामांकन सभा मे वन्दे मातरम चौक सिविक सेंटर से कही।

विकास करेंगे शानदार – डॉ जितेंद्र जामदार, सेवा करेंगे जानदार – डॉ जितेंद्र जामदार, महापौर बनेंगे कामदार – डॉ जितेंद्र जामदार, इन नारो के साथ मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भाषण की शुरुआत की। उन्होंने कहा मैं आश्चर्यचकित था कि यह पहली सभा है जिसमे एक बहिन मूक बधिर लोगो को अपनी भाषा मे भाषण समझा रही है और तब पता चला कि यह वही भाई बहिन है जिनकी हमारे प्रत्याशी डॉ जामदार ने की है और आज वह सभी उन्हें आशीर्वाद देने आए है।

मुख्यमंत्री ने कहा कांग्रेस ने तो विधायकों को ही महापौर प्रत्याशी बना दिया पर हमारे संगठन ने तय किया कि समाज के ऐसे लोगो भी टिकिट देंगे जो समाजसेवा के क्षेत्र में आगे रहे हो।

उन्होंने कहा मैं बताना चाहता हूं जब कांग्रेस की सरकार आई तो उन्होंने कहा कि मामा ने खजाना खाली कर दिया तो मैने कहा मैं कोई औरंगजेब हूँ जिसने खजाना खाली कर दिया अरे 15 महीने की सरकार में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के अलावा कोई काम नही किया और आरोप हम पर लगाते है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा जबलपुर में 720 करोड़ रुपये से सीवर लाइन, 225 करोड़ रुपये से पेयजल, 220 करोड़ रुपये से डामर सड़को के साथ कल्चर सेंटर, उद्यान निर्माण आदि कार्य होने है और आने वाले 5 वर्षों में हिंदुस्तान के पांच प्रमुख शहरों में हम ले जायेंगे। हम जबलपुर को ग्रीन सिटी, क्लीन सिटी, हाईटेक सिटी, आईटी सिटी, स्टार्टअप सिटी, टेक्नो सिटी, एजुकेशनल हब, मेडिकल हब बनाने की दिशा में बढ़ रहे है यहाँ 900 करोड़ की लागत से प्रदेश का सबसे बड़ा फ्लाई ओवर, 3 हजार करोड़ की लागत से सबसे बड़ी रिंग रोड़, 450 करोड़ की लागत से पूर्ण विकसित हवाई अड्डा, आईटी पार्क, जिओ पार्क, साइंस सेंटर के कार्य होने है और यह सब तभी आगे बढ पायेगा जब नगर निगम में भाजपा का महापौर और पार्षद होंगे यदि कांग्रेस के लोग आ गए तो आप ही सोचिए क्या होगा।

उन्होंने कहा जहाँ चाह होती है वहाँ विकास की राह अपने आप निकलती है। हमारे सभी जनप्रतिनिधि और साथी विकास के लिए प्रतिबद्ध है और आपसे निवेदन करने आया हूँ कि कांग्रेस के लोग भ्रम फैलाने में माहिर है उनसे बचकर रहना है।

◆ संबल योजना में फिर जुड़ेंगे नाम

मुख्यमंत्री ने कहा हम लोगो प्रधानमंत्री अन्न योजना, मुख्यमंत्री अन्न योजना से फ्री में राशन दे रहे है और यदि ये (कांग्रेसी) आ गए तो यह राशन खुद ही खा जाएंगे। इन्होंने सम्बल योजना बंद कर दी लोगो के नाम काट दिए और मैं एलान करता हूँ कि सभी के नाम फिर से जोड़े जाएंगे। उन्होंने कहा मेरे भांजे भांजियों यदि आप मेडिकल, इंजीनियरिंग आईआईएम, आईआईटी की पढ़ाई करने के इक्षुक है तो आपकी पूरी फीस मामा और प्रदेश की सरकार भरेगी।

अपराधियों पर चलाया बुलडोजर
श्री चौहान ने कहा प्रदेश के साथ ही जबलपुर से भी गुंडों बदमाशो के नाम खत्म कर रहे है हम उन्हें पनपने नही देंगे और यह अभियान आगे भी चलता रहेगा। किसी गरीब, माता बहिन को गुंडों, बदमाशों ने परेशान किया तो सरकार उनके अवैध कब्जों निर्माणों को पूरी तरह से धस्वस्त कर देगी।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा जबलपुर के विकास के लिए आपका आशीर्वाद भाजपा को चाहिए और भाजपा का महापौर और पार्षदो की प्रचंड मतों से जीत हो इसका संकल्प लेकर यहाँ से जायेंगे।

कांग्रेस अब अप्रसांगिक हो गई है :- श्री वीडी शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा जबलपुर के वन्दे मातरम चौक से चुनाव अभियान की शुरुआत नामांकन सभा के साथ हो रही है और इस जबलपुर से मेरा गहरा नाता रहा है और युवाओ का अहम योगदान जबलपुर को आगे ले जाने में रहा है।

उन्होंने कहा 2003 से पहले के जबलपुर को हमने दिग्विजय सिंह के शासन को हमने देखा है जिसमे चारो ओर बदहाली और भर्ष्टाचार था और गर्व से कहता हूं 2003 के बाद के जबलपुर के विकास को यहाँ के जनप्रतिनिधियों के साथ आप सभी ने मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में आगे बढ़ता हुआ देखा है।

उन्होंने कहा जिस विकास यात्रा की शुरुआत पूर्व के महापौरो ने की थी उसे आगे बढ़ाने का कार्य हमारे प्रत्याशी डॉ जामदार जी करेंगे और मैंने उनको छात्र राजनीति से देखा है उनकी सेवा भावना और विकास के विजन को हम सभी जानते है ऐसे व्यक्तित्व को संगठन ने अपना प्रत्याशी बनाया जो हर पल समाज की सेवा में लगे रहते है और जिस तरह हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में सरकारे गरीबो और पिछड़ों का उत्थान करने का कार्य रही है उसी तरह हमारे प्रत्याशी डॉ जामदार भी दिव्यांग, गरीब, पीड़ित की सेवा वर्षो से कर रहे है।

श्री शर्मा ने कहा जबलपुर को आगे ले जाने का कार्य हमारे साँसद राकेश सिंह जी के साथ सभी जनप्रतिनिधि कर रहे और उसी विकास को हम नगर निगम के माध्यम से आगे बढाएंगे। उन्होंने कहा कांग्रेस आज अप्रासंगिक हो गई प्रदेश में उनका नेतृत्व कमलनाथ और दिग्विजय सिंह तक ही सीमित हो गई है। और कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो भर्ष्टाचार करने वालो के साथ खड़ी होती है और यदि हमारे मुख्यमंत्री कोई कार्यवाही गुंडों बदमाशो पर करते है तो कांग्रेस के लोग उन उपद्रवियों के साथ खड़े होते है यह कांग्रेस की परंपरा है। हमारे सामने जो प्रत्याशी है वो झूठ, फरेब, कपट की राजनीति करने वाले लोग है उनके बारे में जनता जानती है और हमे भी उनके इसी चेहरे को जनता को बताना होगा और साथ ही संकल्प लेना होगा कि हम अपनी सरकारों के लिए कार्यो को लेकर जनता के बीच जाएंगे और हर बुथ में भाजपा को विजयी बनाएंगे।

◆ चार इंजिन की सरकार चलाएंगे :- डॉ जामदार

भाजपा के महापौर प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा मैं शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने मेरे जैसे कार्यकर्ता को सेवा करने का अवसर देते हुए महापौर का प्रत्याशी बनाया है और मैं जबलपुर की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि यदि आपने मुझे और हमारे 79 वार्डो के पार्षद प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दिया तो हम चार इंजिन की सरकार चलाएंगे जिसमे पहला इंजिन मोदी जी का, दूसरा इंजिन शिवराज जी का तीसरा इंजिन साँसद राकेश जी का और चौथा नगर निगम का होगा। हम मिलकर जबलपुर के विकास को दिशा और गति देंगे।

नामांकन सभा में केंद्रीय राज्य मंत्री श्री फग्गन सिंह कुलस्ते, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष साँसद श्री राकेश सिंह, राज्यसभा सांसद सुमित्रा वाल्मीकि, विधायक अशोक रोहाणी, अजय विश्नोई, सुशील तिवारी इंदु, आशीष दुबे, अखिलेश जैन, शैलेन्द्र बरुआ, चुनाव प्रभारी विजय दुबे, अंचल सोनकर, प्रतिभा सिंह, पूर्व महापौर सुशीला सिंह, प्रभात साहू, सदानंद गोडबोले, स्वाति गोडबोले, डॉ विनोद मिश्रा, डॉ अभिलाष पांडे, अरविंद पाठक, अश्वनी परांजपे, रजनीश यादव, पंकज दुबे, रत्नेश सोनकर के साथ पार्टी पदाधिकारी एवँ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close