टॉप न्यूज़

सुगम यातायात, नियमित पेयजल और स्वच्छ क्षेत्र की बुनियाद पर बनाएंगे विकास का मॉडल :- डॉ जामदार

महापौर प्रत्याशी डॉ जितेंद्र जामदार ने पूर्व विधानसभा के वार्डो में किया जनसंपर्क

जबलपुर। शहर में सुगम यातायात हेतु अच्छी सड़क, नियमित पेयजल और स्वच्छ क्षेत्र की बुनियाद पर विकास का मॉडल हम बनाएंगे इसके लिए आपका सहयोग आवश्यक है यह बात महापौर प्रत्याशी डॉ
जितेंद्र जामदार ने पूर्व विधानसभा के वार्डो में जनसंपर्क के दौरान कही।

डॉ जामदार ने कहा शहर को सुव्यवस्थित बनाने के संकल्प के साथ हम चुनाव मैदान में है और वर्तमान में शहर में विकास के कार्य तेजी से चल रहे है उसकी वजह से नागरिकों को थोड़ी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है पर यह तकलीफ कुछ समय की है जैसे ही यह कार्य पूर्ण होंगे आपके सामने एक नया और सुंदर जबलपुर होगा इस हेतु नगर निगम के चुनावों में आपका सहयोग आवश्यक है और आपका मत आने वाली 6 जुलाई को भाजपा के पक्ष होगा यह पूर्ण विश्वास है।

डॉ जामदार ने पूर्व विधानसभा के सुभाषचंद्र बोस मंडल के चितरंजन, महर्षि महेश योगी, अब्दुल हमीद, सुभाष चंद बोस एवँ मोतीलाल नेहरू वार्ड में जनसंपर्क किया।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष राहुल दुबे, वार्ड प्रत्याशी महेश राजपूत, विमल राय, पिंटू पटेल, उवेज़ अंसारी, अंजना अग्रहरि के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

◆ ग्रामीण क्षेत्र में निकाय चुनाव हेतु साँसद ने किया जनसंपर्क :– पूर्व प्रदेश अध्यक्ष साँसद श्री राकेश सिंह ने निकाय चुनाव हेतु बरेला नगर परिषद, पनागर और सिहोरा नगर पालिका के वार्डो में आगामी चुनावों में भाजपा के प्रत्यशियो को जिताने की अपील करते हुए जनसंपर्क किया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रानू तिवारी, पनागर विधायक सुशील तिवारी इंदु, सिहोरा विधायक नन्दनी मरावी के साथ कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close