टॉप न्यूज़मध्यप्रदेश

केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी संस्कारधानी जबलपुर को एक और सौगात

◆ न्यूज़ इन्वेस्टिगेशन / केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के बाद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जबलपुर के प्रति विशेष रुचि रखने के साथ उसके उत्थान को लेकर सक्रिय हैं । सिंधिया का लगाव इस शहर से कुछ ज़्यादा ही है। पूर्व में हैदराबाद, दिल्ली, भोपाल,ग्वालियर,बिलासपुर, इंदौर की कनेक्टिविटी देने के बाद अब बहुप्रतीक्षित कोलकाता की विमान सेवा की सौगात प्रदान की।

विगत दिवस नई दिल्ली स्थित नागर विमानन मंत्रालय में अपने सहयोगी राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह जी, एवं अधिकारियों के साथ वर्चुअल रूप से जुड़कर विमान सेवा का अधिकारी ग्रुप से शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद  विवेक तंखा भी वर्चुअल जुड़े हुए थे। इस दौरान श्रीमंत सिंधिया जी ने कहा कि पर्यटन का बहुत बड़ा और महत्वपूर्ण केंद्र जबलपुर बन सकता है जहां पर्यटन की क्षमता है वहीं औद्योगिक करण की भी असीम क्षमताएं और संभावनाएं जबलपुर में है।

उल्लेखनीय है की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अरविंद पाठक के माध्यम से जबलपुर बंग समाज एवं सराफा एसोसिएशन ने विमान सेवा चालू करने के लिए सिंधिया जी से लिखित रूप से अनुरोध किया था उक्त आशय के पत्र भी श्रीमंत को सौंपे थे  । इस मांग को देखते हुए सिंधियाजी ने उस पर शीघ्र विचार कर सौगात जबलपुर को प्रदान की ।

जबलपुर के सांसद श्री राकेश सिंह ने केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का जबलपुर कोलकाता विमान सेवा प्रदान करने पर आभार व्यक्त किया।

डुमना एयरपोर्ट पर जबलपुर के सांसद राकेश सिंह , विधायक अशोक रोहाणी भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अरविंद पाठक, महामंत्री पंकज दुबे, रिंकू विज, डॉक्टर संजय चौधरी, योगेंद्र सिंह, विष्णु कुशवाहा, गोविंदा जाट एवं एयरपोर्ट के अधिकारीगण भी इस गरिमामय कार्यक्रम के साक्षी बनें।

इस अवसर पर कार्यक्रम में प्रदेश कार्यसमिति के अरविंद पाठक ने दीप प्रज्ज्वलित कर कोलकाता जाने वाले प्रथम यात्री श्री बापी घोष जी को बोर्डिग पास प्रदान किया ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close