सिटी न्यूज़

सनातन को समाप्त करने वालो के साथ खड़े लोगो को सिखाये सबक ….भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह ने नर्मदा मण्डल क्षेत्र में जनसंवाद कर मांगा समर्थन

जबलपुर की पश्चिम विधानसभा आने वाले 5 सालों में प्रदेश की सबसे विकसित विधानसभा बनेगी, जो कार्य विगत 10 वर्षों में इस क्षेत्र में नही हुए उन्हें पूरा करते हुए इस क्षेत्र के सर्वांगीण विकास का कार्य किया जाएगा इसके लिए भारतीय जनता पार्टी प्रतिबद्ध है, यह बात पश्चिम विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह ने नर्मदा मंडल अंतर्गत आने वाले ग्वारीघाट, बाबुराव परांजपे वार्ड में आयोजित जनचौपाल में जनता से संवाद करते हुए कही।

राकेश सिंह ने कहा सनातन से हमारा अस्तित्व है हमें सनातनी होने पर गर्व है किन्तु कुछ लोग इसे समाप्त करने की बात करते है इस चुनाव में आपको सनातन को समाप्त करने वालो के साथ खड़े लोगो को सबक सिखाना है। कश्मीर में धारा 370 को हटाने, अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बनाने का जो सपना हमारे पूर्वजों ने और उसके बाद हम सबने भी देखा था उसे आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम पूरा होते देख रहे है और इसीलिए विपक्ष के लोगो को अब कष्ट होने लगा है। उन्होंने कहा देश के साथ-साथ मप्र और हमारा जबलपुर आज नित विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। सरकार की योजनाओ जिनमे लाड़ली बहना, कन्यादान, तीर्थदर्शन, प्रधानमंत्री आवास, उज्ज्वला, आयुष्मान भारत जैसी अनेको योजनाओं का लाभ बड़ी संख्या में हमारे लोगो को मिल रहा है और देश और प्रदेश में आपके वोट की ताकत से ही बनी भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने ही इन योजनाओं को धरातल पर लाने कार्य किया है और मुझे पूरा विश्वास है कि आने वाले चुनाव में आपका वोट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में होगा और आपका आशीर्वाद मुझे मिलेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close