टॉप न्यूज़

रेलवे अधिकारी की हत्या के आरोपि के साथ बस में बैठी दिखी बेटी, पुलिस को चकमा देने स्टेशन पर खड़ी की गाड़ी

Daughter seen sitting in the bus with the accused of murder of railway officer, parked the car at the station to dodge the police

VILOK PATHAK

The NI / 51 / जबलपुर रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में रेलवे अधिकारी और उसके बेटे की हत्या के मामले में एक नया जांच एंगल पुलिस को मिला है। संदेह व्यक्त किया जा रहा था कि हत्यारे के साथ बेटी मिली हुई है। इसकी पुष्टि पुलिस को उसे समय हो गई जब सीसीटीवी में एक्टिवा गाड़ी में बैठ हत्यारे के साथ मृतक की बेटी जाती हुई देखी गयी।

घटना की विस्तृत जांच के लिए जब पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पुलिस को बहुत से सुराग हाथ आए। हत्यारे के साथ बेटी को देख पुलिस के कान खड़े हो गए। पिता और पुत्र की हत्या करने के बाद फरार जोड़े ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए मदन महल रेलवे स्टेशन के बाहर अपनी एक्टिवा गाड़ी खड़ी कर दी और वहां से ऑटो में बैठ दीनदयाल स्थित अंतर्राज्यीय बस स्टैंड पहुंचे। जहां से एक बस में बैठकर फरार हो गए।

संभावना ऐसी व्यक्त की जा रही है कि जिस बस में यह जोड़ा बैठा हुआ है वह सागर दमोह की तरफ गई है। पुलिस ने जांच की दिशा में अपनी कार्यवाही प्रारंभ कर दी है। पुलिस पहले मदन महल स्टेशन उसके बाद आईएसबीटी पहुंची। जहां लोगों से पूछताछ की ।

उल्लेखनीय है कि रेलवे में अधिकारी राजकुमार विश्वकर्मा मिलेनियम कॉलोनी में अपने 8 साल के बेटे तनिष्क और 16 वर्षीय नाबालिक बेटी के साथ रहते थे। शुक्रवार को सुबह बेटी ने होशंगाबाद में रहने वाले अपने चाचा को व्हाट्सएप पर एक वॉइस मैसेज के माध्यम से बताया था कि पड़ोस में रहने वाले मुकुल सिंह ने उसके पिता व भाई की हत्या कर दी है। दोहरी हत्या को अंजाम देने वाला आरोपी मुकुल सिंह जबलपुर रेल मंडल ने पदस्थ सेफ्टी ओएस राजपाल सिंह का बेटा है। पुलिस ने मुकुल सिंह के बड़े भाई को पकड़ा है जिससे विस्तृत पूछताछ की जा रही है। पुलिस की जांच में यह मामला सामने आया की सीसीटीवी में नाबालिक बेटी हत्यारे के साथ घूमते हुए देखी गयी। वह पहले अपने क्वार्टर से दूध लेने के लिए बाहर निकली। इसके बाद दोपहर 12:30 हत्या के आरोपित के साथ एक्टिवा में बैठकर बाहर चली गई।

पुलिस को ऐसा अनुमान है की रेलवे अधिकारी राजकुमार एवं उसके बेटे की हत्या आधी रात के बाद सोते समय की गई है। वहीं पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह का कहना है कि इस दौहरे हत्याकांड में हत्या का आरोपी मुकुल एवं नाबालिक बेटी दोनों गायब है। पुलिस की कई टीम उनकी तलाश में जुटी हुई है फिलहाल मृतक का घर सील कर दिया गया है। बहरहाल जो भी हो परंतु इस सनसनीखेज हत्याकांड ने लोगों को विचलित कर दिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close