सिटी न्यूज़

नहर में लाश मिलने से सनसनी, हर वर्ष बहकर आते हैं शव

NEWS INVESTIGATION "The Real Truth Finder"

न्यूज़🔍इन्वेस्टिगेशन

जबलपुर / लगभग हर वर्ष गोसलपुर थाना क्षेत्र के मुख्य नहर में शव बहकर आने की घटनाएं आम हो गई है जिसमे आज भी एक युवक की लाश नहर के तेज बहाव में बहकर आई है।
ज्ञात हो कि इसके पिछले वर्षों में भी नर्मदा की मुख्य नहर में शव आ जाते थे जो पनागर थाना क्षेत्र या जबलपुर के रूप में शिनाख्त हुई थी।
जानकारी अनुसार थाना गोसलपुर क्षेत्र के ग्राम मढ़ोद स्थित नर्मदा नहर की मुख्य बड़ी नहर में आज एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की उम्र लगभग 35 से 40 वर्ष के बीच बताई जा रही है। स्थानीय लोगों ने पानी में शव तैरते हुए देखा और तुरंत गोसलपुर पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही गोसलपुर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को नहर से ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। प्रारंभिक जांच में मृतक की पहचान नहीं हो सकी है, मृतक नहर में पानी के तेज़ बहाव से तैरता हुआ आया था जो दूसरे केनाल में फस गया तथा जिसकी मृत्यु का कारण पानी में डूबने से प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है। वही पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा ।

थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस अब मृतक की पहचान और इस मामले के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए गहन जांच कर रही है।
घटना से इलाके में चर्चा का माहौल है, और पुलिस ने ग्रामीण लोगों से अपील कर बोला है कि यदि कोई भी व्यक्ति, मृतक के बारे में जानकारी दे सकता है तो तुरंत गोसलपुर पुलिस ने संपर्क करने कहा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close