Uncategorized

‘बिग बॉस’ फेम मंदाना करीमी के कोरोना पॉजिटिव होने की उड़ी अफवाह, एक्ट्रेस ने फैन्स से कहा- खुद को पढ़ा-लिखा बनाओ

एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट मंदाना करीमी की हाल ही में कोरोना पॉजिटिव निकलने की अफवाह उड़ी थी। ऐसे में इसपर सफाई देने के लिए मंदाना ने हाल ही में एक लाइव वीडियो ऑर्गेनाइज किया। इसमें उन्होंने दर्शकों को बताया कि उनकी आंख में इंफेक्शन हो गया था, जो कि घर की सफाई के कारण हुआ था। हाथ में लगे कैमिकल से उन्होंने आंख छू ली थी, जिसके कारण उन्हें तकलीफ झेलनी पड़ी।

इसके साथ ही मंदाना ने आंख भी दिखाई जिसमें सूजन और घाव देखे जा सकते हैं। फैन्स से मंदाना ने कहा कि आप लोगों ने मेरी चिंता की इसके लिए धन्यवाद लेकिन मुझे कोरोना वायरस नहीं हुआ है। आंख में इंफेक्शन हो गया है, वह भी सैनिटाइजर और कैमिकल्स के कारण जिससे घर की सफाई हो रही है।

मंदाना आगे कहती हैं कि दोस्तों पढ़ो-लिखो और खुद को एक अच्छा इंसान बनाओ, न कि किसी के भी बारे में कुछ भी अफवाह फैलाओ। जब आपको बीमारी के लक्ष्ण पता ही नहीं तो खुद को डॉक्टर मत बनो। और न ही अफवाह फैलाओ।

इसके बाद मंदाना ने अपने डॉगी के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने उसे अपनी एक दोस्त के यहां छोड़ा हुआ है। मेरे लिए वह एक बेबी की तरह है और उसे खुद से दूर भी नहीं रख सकती हूं। लेकिन जब मेरी आंख में इंफेक्शन हुआ तो मैं उसे घर में नहीं रख सकती थी और न ही उसे बाहर वॉक के लिए लेकर जा सकती थी।

मंदाना ने फैन्स को सुरक्षित रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि सैनिटाइजर्स का ज्यादा इस्तेमाल करने से आंख में इंफेक्शन हो सकता है। इसलिए सैनिटाइज वाले हाथ से आंख को न छुएं। जिन लोगों ने मुझे प्यार भेजा उनका शुक्रिया। मैं इस समय डॉक्टर से सलाह ले रही हूं लेकिन हॉस्पिटल जाना अवॉइड कर रही हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close