Jabalpurदेश

जबलपुर में 438 पर पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या..!

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में पिछले तीन-चार दिनों में संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है, आज रविवार को भी वृद्ध महिला  व पुरुष की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. जिन्हे उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर में भरती कराया गया है. जबलपुर में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 438 तक पहुंच गई है.

बताया गया है कि मेडिकल कालेज के वायरोलॉजी लैब से आज रविवार को मिली सेम्पल जांच की रिपोर्ट में आईटीआई माढ़ोताल निवासी 70 वर्ष के वृद्ध व 65 वर्षीय वृद्धा की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है, दोनों के घर से कुछ दूरी पर रहने वाला आटो रिक्शा चालक कोरोना पाजिटिव पाया गया था, जिसके संपर्क में आने के कारण वृद्धजन भी संक्रमित हुए है. इसके एक दिन पहले आटो चालक का बेटा भी कोरोना संक्रमित निकल चुका है.

स्वास्थ्य विभाग की टीम उन सभी लोगों को क्वारेंटीन कर सेम्पल जांच के लिए भेज रही है जो लोग आटो रिक्शा चालक के संपर्क में आए है. वहीं वृद्धजन के पाजिटिव आने के बाद उन्हे कोविड केयर में उपचार के लिए भरती किया गया है, जहां पर डाक्टरों की टीम देखरेख में जुटी है.

जबलपुर में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 438 हो गई है, जिसमें 350 स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके, 14 की मौत हुई, अब एक्टिव मामले 74 है. इनमें से भी कुछ और स्वस्थ हो चुके है, जिन्हे जल्द ही डिस्चार्ज किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close