देश

ममता ने केंद्र पर बोला हमला, कहा ‘केंद्र ने बंगाल की उपेक्षा की, 2021 में लेंगे बदला’

नई दिल्ली:तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो व बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को चुनावी बिगुल फूंक दिया. मोदी सरकार पर ममता ना जबरदस्त हमला बोला. ममता ने मोदी सरकार पर बंगाल की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि 2021 के विधानसभा चुनाव में यहां के लोग मुंहतोड़ जवाब देकर इसका बदला लेंगे. 21 जुलाई को तृणमूल कांग्रेस द्वारा हर साल मनाई जाने वाली शहीद दिवस पर वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि बाहरी लोग यहां आकर राज्य नहीं चलाएंगे. कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्हें कोई राजनीतिक अनुभव नहीं है. वे लोगों को मारने और चीजों को नष्ट करने की बात करते हैं.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज क्या हो रहा है? वहां लोग पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से डरते हैं. एक ही घटना में कई पुलिसकर्मी मारे गए. ममता ने कहा कि बीजेपी सत्ता के बल पर पूरे देश को दखल करना चाहती है, लेकिन बंगाल में यह सपना हम पूरा नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों से अगले साल विधानसभा चुनाव में बीजेपी का जमानत जब्त कर बदला लेने का आह्वान किया. ममता ने यह बी घोषणा की जब तक वह हैं, पूरा जीवन लोगों को मुफ्त में राशन मिलता रहेगा.

इधर, बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने गत रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को वहा सीएम योगी आदित्यनाथ राज्य के हालात के बारे में नियमित जानकारी देते हैं.

वहीं दूसरी ओर बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने गत रविवार को सीएम ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को वहां के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य के हालात के बारे में नियमित रूप से बताते हैं. ममता बनर्जी को भी यह ईमानदार प्रथा अपनानी चाहिए. राज्यपाल ने आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर साझा की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close