Jabalpurअपराधटॉप न्यूज़मध्यप्रदेश

पिकअप वाहन के पलटने से 29 मजदूर घायल

पुलिस ने पेश की मानवता की मिसाल, घायलों को कंधे एवं गोद में लेकर पहुंचाया कैजुअल्टी तक

न्यूज़ इन्वेस्टिगेशन  / जबलपुर के चरगवां थाना इलाके में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया.यहां एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उसमें सवार करीब 30 से 35 खेतिहर मज़दूर घायल हो गए. सभी घायल मजदूरों को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां सभी का इलाज जारी हे

आपको बता दे ये सभी मजदूर कोहला से शहपुरा मटर तोड़ने जा रहे थे. इसी बीच घुघरी के पास मालवाहक मिनी ट्रक पलट गया. हादसा होने के बाद उसमें सवार करीब 30 से 35 मजदूर बुरी तरह घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय लोगों और चरगवां थाना पुलिस ने मेडिकल अस्पताल भिजवाया. फिलहाल किसी भी मजदूर के गंभीर रूप से घायल होने या खतरे में होने की कोई खबर नहीं है.
वही गाड़ी का मालिक मल्लू राय है. दुर्घटना होते ही ड्राइवर के साथ मौके से फरार हो गए. उनकी तलाश पुलिस कर रही है
वही दुर्घटना के बाद एक और शर्मनाक तस्वीर सामने आयी.घायल मजदूरों को जब मेडिकल अस्पताल ले जाया गया तो वहां किसी को भी स्ट्रेचर तक नसीब नहीं हुआ. खुद पुलिसकर्मियों ने स्वास्थ्य कर्मी की भूमिका निभाई और कंधे पर मजदूरों लादकर अस्पताल के अंदर ले गए.

घायलों को 100 डायल वाहन, थाना चरगवाॅ का पुलिस वाहन, स्थानीय लोगों की दो कार, एवं सूचना पर पहुंची 108 एम्ब्ंयूलेंस से तत्काल उपचार हेतु मेडीकल काॅलेज स्थानीय लोगोें की मदद से लाया गया,  मेडिकल कालेज पहुंचने पर घायलों की संख्या अधिक होने एवं स्टेचर उपलब्ध न  होने के कारण  थाना चरगवाॅ में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक संतोष सेन, एल.आर. पटेल, आरक्षक अशोक, राजेश, अंकित स्वयं घायलों को कंधे एवं गोद में लेकर मेडिकल कालेज की कैजुअल्टी तक स्थानीय लोगों की मदद से पहुंचाया, जहाॅ सभी घायलों का उपचार चल रहा है।

उल्लेखनीय है कि सहायक उपनिरीक्षक संतोष सेन को वर्ष 2006 में जिला नरसिंहपुर में पदस्थापना के दौरान पवन यादव नाम के  बदमाश ने दाहिने कंधे में गोली मार दी थी जिससे सहायक उप निरीक्षक संतोष सेन का दाहिना हाथ ठीक तरह से काम नहीं करता है l

प्रारम्भिक पतासाजी पर ज्ञात हुआ कि पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 20 जीआर 9077 ग्राम कोहला की है जिसका चालक मौके से भाग गया है। पुलिस अधीक्षक जबलुपर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) ने मानवता की मिसाल पेश करने वाले सहायक उप निरीक्षक एवं आरक्षकों को पुरूस्कृत करने की घोषणा की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close