Jabalpurटॉप न्यूज़मध्यप्रदेश

आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने वाला है आम बजट ।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और सांसद राकेश सिंह की प्रेसवार्ता

◆ न्यूज़🔍इन्वेस्टिगेशन

जबलपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में बीडी शर्मा और सांसद राकेश सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री ने हर वर्ग की चिंता इस बजट के अंदर की है,जिसके चलते भारत कोरोना काल के बाद भी आत्मनिर्भर बन रहा है ।,बजट में किये गये प्रावधानों से गरीबों का स्तर ऊंचा उठाया जा रहा है,लोगो को बेहतर स्वास्थ्य सुविधायें मुहैया कराने के उद्देश्य 137 फीसदी वृद्धि की गई, इसके अलावा आज विश्व के 28 देशों में वैक्सीन पहुंचाई जा चुकी है, वहीं 150 देश पूर्ति के लिए कतार में लगे हुये हैं,इसके साथ ही पूरे देश में लोगो को आसानी से जल मिले,इसके लिये केन्द्र सरकार चिंतित है, और उसी उद्देश्य को पूर्ण करने जल जीवन मिशन बनाया गया है । इस मिशन के अंतर्गत हर घर में नल-जल लाया जायेगा,।

शराब बंदी और उमाभारती

वहीं मध्यप्रदेश में शराबबंदी को लेकर जबलपुर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शराबबंदी को लेकर अपनी बात साफ कर दी है उन्होंने पत्र लिखा है, और उस पत्र में उन्होंने कहा है कि वो एक सामाजिक आंदोलन चलाना चाहती हैं, जिसमें वह शराब जैसी बुराइयों को खत्म करने की कोशिश है यानी कि साफ है कि उस पत्र में शराबबंदी को लेकर उमा भारती कोई जिक्र नहीं किया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का कहना है कि किसी भी सामाजिक बुराई को कानून के जरिए खत्म नहीं किया जा सकता बल्कि उसके खिलाफ सामाजिक आंदोलन चलाना पड़ेगा,। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में नशा मुक्ति अभियान को लेकर सरकार लगातार प्रयास कर रही है और यही वजह है कि नर्मदा सेवा यात्रा के दौरान नर्मदा तटों से 1 किलोमीटर के दायरे से सभी शराब दुकानों को हटाया गया था। इससे साफ है कि मध्य प्रदेश में शराब के खिलाफ सरकार भी है लेकिन इसे जन जागरूकता से ही खत्म किया जा सकता है और इसीलिए शिवराज सिंह चौहान ने भी प्रदेश में नशा मुक्त अभियान चलाने का ऐलान किया है ।

किसान आंदोलन के नाम पर देश विरोधी ताकतें भड़का रहीं….

इसके साथ ही वीडी शर्मा ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश समेत देश के तमाम राज्यों में किसान कृषि बिल के खिलाफ नहीं है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा हुआ है लेकिन कुछ देश विरोधी ताकते हैं जो किसान को भड़का रही हैं और एक आंदोलन खड़ा करने की कोशिश कर रही हैं वीडी शर्मा ने योगेंद्र यादव समेत उन तमाम नेताओं पर निशाना साधा जो किसान आंदोलन के साथ खड़े हुए हैं।

इस वार्ता में  सांसद राकेश सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बजट के फायदे गिनाते हुए लाचार विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि,आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने वाला है यह आम बजट ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close