अपराधटॉप न्यूज़मध्यप्रदेशसिटी न्यूज़

नकली रेमडेसीविर मामले में फरार मौखा का पुत्र कोर्ट में सरेंडर के पहले गिरफ्तार

एसआईटी को थी तलाश.....

✍️ विलोक पाठक

जबलपुर /  एसआईटी ने जबलपुर कोर्ट के बाहर से सरबजीत सिंह मोखा के बेटे हरकरण सिंह मोखा को गिरफ्तार किया है, ।
नकली रेमडीसीवीर इंजेक्शन की खरीद-फरोख्त मामले में जुड़े एक और आरोपी को आज एसआईटी ने गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है, उल्लेखनीय है कि हरकरण सिंह मोखा पर पुलिस ने 5000 रु का इनाम घोषित किया था ।
कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा था …
सूत्रों के अनुसार सिटी अस्पताल संचालक हरकरण सिंह मोखा अपने आप को कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा था, परन्तु सतर्क एसआइटी टीम को जैसे ही सनकत लगी वैसे ही वह मौके पर जाकर बैठ गई । ,कुछ देर बाद हरकरण सिंह मोखा जैसे ही जिला कोर्ट पहुँचा और अपने आपको आत्मसमर्पण करने अंदर जाने लगा । तभी पहले से घात लगाए मौजूद एसआइटी की टीम ने उसे दबोच लिया और उंन्होने उसे गिरफ्तार कर अपनी गाड़ी में बैठा कर ले गए ।

क्या पुलिस को जानकारी थी…

सूत्रों के मुताबिक मौखा के लड़के को कोर्ट सिलेंडर होने की जानकारी पुलिस को पूर्व में ही लग गई थी । इसका कारण यह था कि वह पुलिस को समर्पण याचिका के माध्यम से चुनौती देने जा रहा था जिस पर न्यायालय ने पुलिस से प्रतिवेदन मांगा था ।

नकली आईडी बनाकर मंगवाए थे इंजेक्शन….
सूूत्र के मुताबिक सिटी अस्प्ताल संचालक सरबजीत सिंह मोखा के बेटे हरकरण सिंह मोखा नकली आईडी बनवाकर इंदौर से रेमडीसीवीर मंगवाया करता था । हरकरण सिंह के पिता सरबजीत सिंह मोखा जो कि सिटी अस्प्ताल का संचालक है को उसकी पत्नी सहित पाँच लोगो को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है । आपको बता दें कि हरकरण सिंह की तलाश में लगातार एसआइटी की टीम दबिश दे रही थी । दिल्ली-इंदौर सहित आसपास के जिलो में तलाश करते हुए हरकरण सिंह मोखा को आज जिला कोर्ट के बाहर से गिरफ्तार किया गया ।

वायरल हुआ वीडियो….

हरकरण सिंह मोखा की गिरफ्तारी का वीडियो तेजी से वायरल हुआ सूत्रों के मुताबिक यह वीडियो मौखा के वकील के द्वारा ही बनाया गया था । एवं जिस कार में हर करम सिंह मोखा कोर्ट में आया था, वह कार भी वकील की ही निकली ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close