टॉप न्यूज़मध्यप्रदेश

लाठी, रॉड से पीटकर सरपंच की हत्या, आरोपी फरार

सिहोरा/ आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने सरपंच की लाठी और रॉड से मारकर सरपंच हत्या कर दी जबकि सरपंच के साथी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही इस हत्याकांड से पूरे गांव में दहशत का माहौल बन गया पुलिस साथ ही सरपंच की दाह संस्कार कराने तक पुलिस के अधिकारी सहित पुलिस अमला मौजूद रहा। जिसके बाद दाह संस्कार किया गया।
घटना सिहोरा थाना के ग्राम पंचायत खलरी गांव के सरपंच राजेश पटेल गांव के पास बाहर बनी पुलिया में रविवार की शामशाम के समय बैठा था तभी गांव के ही श्रीराम बर्मन , शंकर बर्मन, रज्जु बर्मन ने वहां पहुचे और लाठी रॉड से सरपंच राजेश पटेल पर अचानक हमला कर दिया। सरपंच को बचाने जयराम भी आया जिसे भी सभी आरोपियों ने पीटना शुरू कर दिया, जब सरपंच और उसका साथी लहूलुहान हो गए तो सभी आरोपी भाग निकले। घायलावस्था में दोनो को सिविल अस्पताल सिहोरा लेकर पहुंचे जहां दोनो को प्राथमिक उपचार देने के बाद जबलपुर रेफर किया गया जिसके बाद रास्ते मे ही सरपंच राजेश पटेल ने दम तोड़ दिया, जबकि जयराम का जबलपुर मेडिकल में उपचार चल रहा है।
पुरानी रंजिश के चलते की गई सरपंच की हत्या
वही यह भी बात सामने आ रही है कि सरपंच का गांव के ही कई लोगो से विवाद होता रहता था सरपंच राजेश पटेल ने बर्मन परिवार के युवक को लाठी से पीटा था जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि बाद में सरपंच की हत्या हो गईं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close